Vivo Y31s स्मार्टफ़ोन जल्द हो सकता लॉन्च, स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

Loading

प्रसिद्ध स्मार्टफ़ोन मेकर कंपनी Vivo जल्द ही अपना एक नया स्मार्टफ़ोन (Smartphone) लॉन्च (Launch) करने की तैयारी में है। यह स्मार्टफ़ोन Vivo Y31s है। इस फ़ोन से जुड़ी कई रिपोर्ट्स (Reports) सामने आ चुकी है। वहीं अब एक और रिपोर्ट सामने आई है जहाँ इसके कीमत (Price) और स्पेसिफिकेशन्स (Specifications) की जानकारी (Information) दी गई है। इस लीक रिपोर्ट (Leak report) में बताया गया है कि यह फ़ोन 5G को सपोर्ट (support) करेगा। साथ ही इसमें स्नैपड्रैगन (Snapdragon) 4-सीरीज़ चिपसेट मौजूद हो सकता है। जानकरी मिली है कि क्वालकॉम की इस नई चिपसेट सीरीज़ को 2021 के पहले तीन महीने में पेश किया जाएगा।

इसके अलावा आगामी स्मार्टफ़ोन Vivo Y31s की कुछ तस्वीरें भी लीक हुई है, जिसमें इसके स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी मिलती है। यह स्मार्टफ़ोन वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच और डुअल रियर कैमरे के साथ आएगा। वहीं Vivo Y31s की कीमत और रैम वेरिएंट को भी ऑनलाइन लिस्ट किया गया है, जिसमें पता चला है कि यह नया स्मार्टफ़ोन मिड-रेंज में लॉन्च किया जाएगा।

चीनी कंपनी Tianyi Telecom Terminal ने अपनी साईट Vivo Y31s स्मार्टफ़ोन को लिस्ट करके कई जानकारियां दी है। इस लिस्टिंग में फोन की तस्वीरों के अलावा इसके कलर को भी बताया गया है। इस फ़ोन को मॉडल नंबर V2054A के साथ लिस्ट किया गया है। ज्ञात हो कि यह मॉडल नंबर पिछले महीने चीन की TENAA वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था।

Vivo Y31s स्मार्टफ़ोन में 6.58-इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह स्मार्टफ़ोन स्नैपड्रैगन 4-सीरीज़ 5जी चिपसेट सीरीज़ के साथ पेश किया जा सकता है। स्मार्टफ़ोन को “sm4350” चिपसेट के साथ लिस्ट किया गया है। ऑनलाइन लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में 4,910mAh की बैटरी होगी और यह एंड्रॉयड 11 पर चलेगा। कनेक्टिविटी के लिए Vivo Y31s में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक फीचर्स दिए जा सकते हैं। इसके अलावा इसमें फोटोग्राफी के लिए 13mp का प्राइमरी रियर कैमरा सेंसर, 2mp का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8mp का कैमरा दिया गया है। हांलाकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफ़ोन को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है।