Vivo Y33s आज देगा भारत में दस्तक, दमदार फीचर्स से होगा लैस, जानें कितनी होगी कीमत

    Loading

    नई दिल्ली: प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo आज यानी 23 अगस्त को अपना एक नया स्मार्टफोन (Vivo New Smartphone) लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन Vivo Y33s है। इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स (Leak Reports) भी सामने चुकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस है। जिसमें फुल व्यू एफएचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। साथ ही इसमें दमदार प्रोसेसर और पावरफुल बैटरी भी दी जा सकती है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Specifications

    लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, Vivo Y33s स्मार्टफोन में 6.58 इंच का फुल व्यू एफएचडी प्लस डिस्प्ले मिल सकता है। बेहतर परफॉर्मेंस के तौर पर इस डिवाइस में ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G80 प्रोसेसर दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन Android 11 आधारित फनटच 11.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। पावरबैकअप के लिए Vivo Y33s स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। वहीं कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, हेडफोन जैक और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।

    Camera

    फोटोग्राफी के लिए Vivo Y33s स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी सेंसर 50MP का होगा। जबकि इसमें 2MP का bokeh सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस दिया जा सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16MP का कैमरा दिया जा सकता है।

    Price

    अपकमिंग Vivo Y33s स्मार्टफोन की कीमत को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी मिली है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसकी कीमत 17,990 रुपये के आसपास रखी जा सकती है। वहीं इस डिवाइस को कई कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है।