PIC: @Sudhanshu1414/Twitter
PIC: @Sudhanshu1414/Twitter

    नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo जल्द अपना एक नया स्मार्टफोन भारत (Vivo New Smartphone In India) में लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन Vivo Y35 है। इस स्मार्टफोन से जुड़े कई लीक रिपोर्ट्स (Leak Reports) सामने आ चुके हैं। ऐसे में एक बार फिर इस स्मार्टफोन के रेंडर्स और फुल स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए हैं। 

    वहीं, इससे पहले Vivo Y35 स्मार्टफोन को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स जैसे Geekbench, TKDN और EEC पर भी स्पॉट किया जा चुका है। जिससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि, जल्द ही इसे भारत में पेश किया जा सकता है। अब एक टिप्स्टर ने इसके बारे में ताजा खुलासा किया है और रेंडर्स के साथ इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस की पूरी लिस्ट शेयर की है।

    टिप्स्टर सुधांशु ने Vivo Y35 के रेंडर्स को अपने ट्विटर हैंडल से लीक किया है। जहां उन्होंने इस स्मार्टफोन को एक बजट स्मार्टफोन बताया है। फीचर्स को लेकर कहा गया है कि, फोन 6.58 इंच डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा, जो एक फुल एचडी प्लस डिस्प्ले होगी। इसमें एलसीडी पैनल होगा और डिजाइन वॉटर ड्रॉप नॉच वाला होगा। वहीं, सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर साइड में मौजूद रह सकते हैं। 

    Vivo Y35 के लिए कहा गया है कि यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लॉन्च होगा। इसका प्राइमरी सेंसर 50MP का होगा और साथ में 2-2 मेगापिक्सल के दो लेंस रहेंगे। जबकि सेल्फी के लिए फोन में फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है। अब जहां तक प्रोसेसर की बात है, इसमें क्वालकॉम का Snapdragon 680 चिपसेट दिया जा सकता है। फोन में 8GB RAM और 256GB तक की स्टोरेज मौजूद हो सकती है। 

    Vivo Y35 की बैटरी के बारे में कहा गया है कि, यह डिवाइस 5000mAh बैटरी से लैस होगी। जो 10W चार्जिंग फीचर के साथ पेश होगी। फोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 12 के साथ आ सकता है। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.2 और डुअल बैंड वाइ-फाई का सपोर्ट मिल सकता है। रेंडर्स के अनुसार, इस स्मार्टफोन को ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है।