5,000mAh बैटरी सपोर्ट के साथ Vivo Y54s स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खासियत

    Loading

    नई दिल्ली: Vivo ने अपना नया स्मार्टफोन (Vivo Smartphone) लॉन्च कर दिया है। कंपनी का नया स्मार्टफोन Vivo Y54s है, जिसे कंपनी ने चीन (China) में पेश किया है। कंपनी का यह स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है। जिसे कई शानदार फीचर्स (Features) के साथ बाजार में पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन दमदार बैटरी (Battery) सपोर्ट और शानदार प्रोसेसर के साथ आता है। इसके अलावा इस में वाटर ड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले भी दिया गया है। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन विस्तार से… 

    Specifications

    Vivo Y54s स्मार्टफोन में डुअल-सिम स्लॉट है। इसमें 6.51 इंच का फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। इस डिवाइस में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर MediaTek Helio 700 प्रोसेसर दिया गया है। जो 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। जिसे आप चाहें तो माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं। 

    Battery And Connectivity 

    कंपनी ने Vivo Y54s स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी है, जिसे 18 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ पेश किया जाएगा। साथ ही इसमें फेस अनलॉक और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 3.5mm हेडफोन जैक, ब्लूटूथ 5.1, वाई-फाई, जीपीएस, ओटीजी और माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया गया है।

    Camera

    Vivo Y54s स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए बैक पैनल पर ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका मेन सेंसर 13MP का है, जबकि इसमें 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए यूज़र्स को इस स्मार्टफोन में 8MP का कैमरा मिलेगा। 

    Price

    Vivo Y54s स्मार्टफोन को चीनी बाजार में 1,699 चीनी युआन यानी करीब 19,800 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन 6GB रैम + 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। इस स्मार्टफोन को लेक ब्लू और Titanium Empty Grey कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। हालांकि, इस स्मार्टफोन को कब तक भारत और अन्य देशों में लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी साझा नहीं की गई है।