44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च हुआ Vivo Y76s, जानें इसकी खासियत और कीमत

    नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo ने अपना नया स्मार्टफोन (Vivo Smartphone) लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Y-सीरीज (Vivo Y-Series) का लेटेस्ट डिवाइस Vivo Y76s है, जिसे चीन (China) में पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स (Features) से लैस है, साथ ही इसे दो कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन का कैमरा (Camera) भी दमदार है, साथ ही बैटरी भी बहुत पावरफुल है। इसके अलावा यूजर्स को नए हैंडसेट में एचडी प्लस स्क्रीन, और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा। तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Vivo Y76s Specifications

    Vivo Y76s स्मार्टफोन में 6.58 इंच का आईपीएस एलसीडी पैनल है और रिफ्रेश रेट 60Hz है। इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Mediatek Dimensity 810 प्रोसेसर दिया गया है। यह डिवाइस Android 11 बेस्ड OriginOS 1.0 पर आधारित है।

    Vivo Y76s Battery and Connectivity

    Vivo Y76s स्मार्टफोन में 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 4,100mAh की बैटरी दी गई है। इसमें सुरक्षा के लिए फेस अनलॉक और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। वहीं हैंडसेट में डुअल सिम, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, यूएसबी टाईप-सी पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए गए हैं। 

    Vivo Y76s Camera

    कंपनी ने Vivo Y76s में बैक-पैनल में LED फ्लैश लाइट के साथ 50MP का मेन लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए स्मार्टफोन में 8MP का कैमरा दिया गया है। 

    Vivo Y76s Price

    Vivo Y76s स्मार्टफोन को 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 256GB स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। जिनकी कीमतें क्रमश: 1,799 युआन यानी करीब 20,846 रुपये और 1,999 युआन यानी लगभग 23,163 रुपये है। इस डिवाइस को गैलेक्सी ब्लू, स्टार डायमंड व्हाइट और स्टेरी नाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। फिलहाल, यह जानकारी साझा नहीं की गई है कि इस स्मार्टफोन को भारत में कब तक लॉन्च किया जाएगा।