आया Vivo का ऐसा शानदार स्मार्टफोन, जो करेगा पावर बैंक की तरह काम

    Loading

    नई दिल्ली: भारतीय बाजार में Vivo के स्मार्टफोन की बहुत डिमांड होती है। लोग इस बॉन्ड का फोन खरीदना काफी पसंद करते हैं। लोग वीवो के फ़ोन्स उसके शानदार कैमरा और बजट रेंज के होने की वजह से खरीदते हैं। इसी बीच कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन Vivo Y21e के नाम से जाना जाता है। यह बेहद शानदार फीचर्स से लैस स्मार्टफोन है, जो बेहद कम दाम में पेश किया गया है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Price

    Vivo Y21e स्मार्टफोन को भारत में 3GB+64GB स्टोरेज और 0.5GB एक्सटेंडेड रैम के साथ लॉन्च किया है। जिसकी कीमत भारतीय बाजार में 12,990 रुपये रखी गई है। यह स्मार्टफोन बाजार में दो कलर ऑप्शन – मिडनाइट ब्लू और डायमंड ग्लो में उपलब्ध है। वहीं वीवो इंडिया के ब्रांड स्ट्रेटजी डायरेक्टर योगेंद्र श्रीरामुला ने इस स्मार्टफोन को लेकर कहा कि, vivo Y-Series का लक्ष्य उन मिलेनियल्स के लिए है, जिन्हें इमर्सिव एक्सपीरियंस और बेहतर तकनीक की खोज है।

    Specifications

    वीवो Y21e में 6.51 इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है। यह एक फूल व्यू डिस्प्ले हैं, जिसे एचडी प्लस रेजोल्यूशन और वॉटर ड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ पेश किया है। इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्राइड 12 आधारित FunTouch OS 12 पर काम करता है। इसके अलावा फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, रिवर्स चार्ज टेक्नोलॉजी, USB Type-C पोर्ट जैसे फीचर्स भी हैं। 

    Battery And Reverse Charging Features

    इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी है और यह 18W फास्ट चार्ज टेक्नोलॉजी सपोर्ट करती है। इस स्मार्टफोन में Multi Turbo 5.0 फीचर दिया गया है, जो डेटा कनेक्टिविटी के साथ-साथ सिस्टम प्रोसेसर की स्पीड बढ़ाने का काम करता है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में रिवर्स चार्जिंग फीचर भी दिया गया है, जो इसे पावर बैंक में तब्दील कर देता है। 

    Camera 

    बात करें Vivo Y21e के कैमरे की तो वैसे भी वीवो के स्मार्टफोन्स अपने कैमरे के लिए ही काफी मशहूर हैं। इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। यूजर्स को 13MP प्राइमरी सेंसर मिलता है। जबकि 2MP का सुपर माइक्रो कैमरा मौजूद है, जो सुपर HD वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का कैमरा दिया गया है।