musk
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली : एलन मस्क (Elon Musk) ने जबसे ट्विटर की कमान संभाली है तब से वो आए दिन ट्विटर (Twitter) को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। जहां अभी कुछ दिन पहले टेस्ला के CEO एलोन मस्क के टेस्ला का फोन बनाने की खबर सुर्खियों में बनी हुई थी तो वहीं अब एलोन मस्क द्वारा ट्विटर के लिए फोन बनने की खबर आग की तरह फैली हुई है। तो चलिए हम आपको इस पुरे मामले के बारे में बताते है। 

    दरअसल, वीडियो पॉडकास्ट ‘द लिज व्हीलर शो’ की होस्ट लिज व्हीलर ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा था कि अगर ऐपल और गूगल अपने ऐप स्टोर से ट्विटर को हटाते हैं तो एलन मस्क को खुद का स्मार्टफोन लॉन्च कर देना चाहिए।  लिज व्हीलर ( Liz Wheeler) ने आगे लिखा कि आधा देश खुशी-खुशी पक्षपाती और जासूसी करने वाले आईफोन और एंड्रॉयड को छोड़ देगा। 

    व्हीलर ने आगे यह भी कहा कि यह शख्स मंगल पर जाने के लिए रॉकेट बना सकता है तो एक छोटा सा स्मार्टफोन बनाने में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। आपको बता दें कि व्हीलर ने मोबाइल लांच को लेकर ट्विटर पर ही एक पोल भी किया है। जिसमे व्हीलर ने पूछा क्या आप ‘tELONphone’ पर स्विच करना चाहेंगे। 

    गौरतलब है कि लिज व्हील के इन ट्वीट्स पर रिप्लाई करते हुए  हुए एलन मस्क ने लिखा, ‘मैं उम्मीद करता हूं कि ऐसी नौबत न आए, लेकिन हां, अगर कोई विकल्प नहीं बचा तो मैं एक वैकल्पिक फोन बनाउंगा।’ जिसके बाद से ही एलोन मस्क द्वारा ट्विटर  के लिए फोन बनाने की खबर सुर्खियों मेर बनी हुई है।