स्लीक और आकर्षक डिजाइन के साथ OPPO F21 सीरीज अगले साल भारत में दे सकता है दस्तक, जानें कितनी होगी कीमत

    Loading

    नई दिल्ली: दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी OPPO ने पिछले साल ही अपना F19 सीरीज को भारत में लॉन्च किया था। जिस भारतीय बाजार में बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। जिसके बाद अब कंपनी अपनी नई सीरीज F21 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स भी सामने आ चुकी है। जिसमें इस आगामी सीरीज के बारे में जानकारी साझा की गई है। वहीं इसी कड़ी में एक और रिपोर्ट साझा की गई है, जिसमें इस सीरीज के डिवाइस और उनकी लॉन्चिंग के बारे में बताया गया है। 

    91मोबाइल की खबर के अनुसार, OPPO F21 सीरीज के तहत OPPO F21 और OPPO F21 Pro Plus स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा। यह डिवाइस 17 से 21 मार्च 2022 के बीच लॉन्च किया जा सकता है। जबकि इस सीरीज के मिड वेरिएंट यानी OPPO F21 Pro को कुछ समय बाद लॉन्च किया जाएगा। हालांकि कंपनी की ओर से इस सीरीज के लॉन्चिंग को लेकर फ़िलहाल कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। 

    OPPO F21 को लेकर कंपनी ने फिलहाल भले ही कुछ न कहा हो, लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस सीरीज के दो मॉडल 5G कनेक्टिविटी के साथ आएंगे। इस सीरीज के सभी मॉडल स्लीक होंगे, जो आकर्षक डिजाइन के साथ पेश किए जाएंगे। इस सीरीज के सभी स्मार्टफोन्स को कई कलर के ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाएगा। 

    लीक रिपोर्ट्स की मानें तो OPPO F21 सीरीज के बेस वेरिएंट को भारतीय बाजार में 20 से 30 हजार रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। जबकि इसके टॉप-मॉडल की कीमत 40,000 से 50,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है।