PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi जल्द अपनी नई फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज (Xiaomi Smartphone) लॉन्च करने वाली है। कंपनी की यह आगामी Xiaomi 13 सीरीज है। जिसके तहत कंपनी Xiaomi 13 और 13 Pro को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर सकती है। इस सीरीज से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स भी समाने आ चुकी है। वहीं, एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें Xiaomi 13 Pro की लिस्टिंग का पता चला है

    MySmartPrice की रिपोर्ट के मुताबिक, Xiaomi 13 Pro फ्लैगशिप स्मार्टफोन 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट हुआ है। इसका मॉडल नंबर 2210132C है। इस स्मार्टफोन में 120W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा। वहीं, ग्लोबल मार्केट में इस स्मार्टफोन का मुकाबला Vivo, OPPO और Samsung जैसे ब्रांड से हो सकता है। 

    लिस्टिंग के अनुसार, Xiaomi 13 Pro स्मार्टफोन को इस साल दिसंबर में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, लिस्टिंग से इस स्मार्टफोन की कीमत या फिर कलर ऑप्शन्स के बारे में जानकारी साझा नहीं हुई है। वहीं, अन्य लीक्स की मानें तो डिवाइस की कीमत 40,000 से 50,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। फिलहाल, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अभी तक Xiaomi 13 Pro की लॉन्चिंग और कीमत के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है। 

    वहीं, अब तक सामने आई लीक्स के मुताबिक, Xiaomi 13 Pro स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट दिया का सकता है। जो, 12GB RAM के साथ आ सकती है। इसमें कर्व्ड AMOLED स्क्रीन भी मिल सकती है। यह डिवाइस Android 13 बेस्ड MIUI 14 आउट ऑफ द बॉक्स पर आधारित होगा।