Photo - Mi.com
Photo - Mi.com

Loading

मुंबई: शाओमी ने 2 बजट स्मार्टफोन ग्लोबली लॉन्च किए हैं। एक रेडमी ए2 और दूसरा रेडमी ए2+ दोनों स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी और MediaTek Helio G36 प्रोसेसर द्वारा सपोर्टेड हैं। इन फोन्स को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा, इसकी जानकारी कंपनी ने अभी साझा नहीं की है। आइए जानते हैं इन दोनों स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशन….. 

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा 

Redmi A2 की खासियतों की बात करें तो इसमें आपको 6.52-इंच की HD+ LCD डिस्प्ले, MediaTek Helio G36 प्रोसेसर, 5000mah की बैटरी और 8-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है। वहीं, Redmi A2+ की बात करें तो आपको यही स्पेसिफिकेशन मिलते हैं। दोनों मोबाइल फोन को 2/32GB और 3/32GB स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। ग्राहक इन स्मार्टफोन को ब्लैक, लाइट ब्लू और लाइट ग्रीन कलर में खरीद सकते हैं। शाओमी ने इन स्मार्टफोन्स को फिलहाल यूरोप में लॉन्च किया है। 

इन स्मार्टफोन्स की कीमत का ऐलान अभी नहीं किया गया है, लेकिन स्पेक्स के हिसाब से इन स्मार्टफोन्स की कीमत 10,000 रुपये के आसपास हो सकती है। मोबाइल की सिक्युरिटी के लिए आपको फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। ये स्मार्टफोन Android 12 पर चलेगा। Xiaomi 30 मार्च को भारत में 2 नए स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इसमें Redmi Note 12 4G और Redmi 12C शामिल हैं। ये दोनों स्मार्टफोन भी बजट सेगमेंट में लॉन्च किए जाएंगे।