बिगड़ा भारती सिंह का बैलेंस, झूला झूलते हुए धड़ाम से गिरीं ज़मीन पर

बात दें, कुछ वक्त पहले भारती सिंह की मां कोरोना संक्रमित हो गई थीं।

    Balance of Bharti Singh, swinging swing fell on the ground : कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को भारती सिंह ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारती सिंह, झूले पर बैठी हैं। ये झूला पेड़ से टंगा हुआ है और एक दम देसी है। भारती के साथ मौजूद एक महिला उन्हें झूला झुला रही है और भारती इस दौरान मस्ती कर रही हैं। लेकिन अचानक झूला झूलते- झूलते भारती का बैलेंस बिगड़ जाता है और वो गिर पड़ती हैं। 

    वीडियो में हैरान करने वाली बात यह है कि भारती सिंह झूले से गिरने के बाद भी हंसती रहती हैं। भारती ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी संडे, गिर गिर से संभला जाता है, कमर तो गई।’ देखें आप भी- 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

    बात दें, कुछ वक्त पहले भारती सिंह की मां कोरोना संक्रमित हो गई थीं। शो के दौरान अभिनेता सोनू सूद को यह बात कहते हुए भारती रो पड़ी थीं। भारती का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस दौरान भारती ने बताया कि ‘ये कोरोना इतना रुला रहा है इतनी जाने ले रहा है कि खुद की मम्मी कोरोना पॉजिटिव हो गईं थीं। जब मम्मी का फोना आता था कि सामने एक अंकल हैं उनकी डेथ हो गई है। वो रोती थीं मेरे को ये डर लगता था कि कहीं मेरे को कोई फोनो तो नहीं आएगा। इसने इतना तोड़ दिया है सर कोरोना ने।’ भारती की बात सुनकर न सिर्फ सोनू सूद बल्कि नोरा फतेही की भी आंखें नम हो गई थीं।