bigg-boss-14-eijaz-khan-sends-kavita-kaushik-to-red-zone-and-helps-nikki-tamboli-to-come-into-green-zone

कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) में घमासान शुरू हो गया है।

मुंबई. कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) में घमासान शुरू हो गया है। आये दिन किसी न किसी कंटेस्टट के बीच विवाद देखने को मिलता है। हाल ही में शो में कैप्टेन्सी टास्क के दौरान नैना सिंह, निक्की तंबोली को डिस्क्वालीफाई करती हैं। वहीं, दूसरी तरफ राहुल वैदय एजाज खान (Eijaz Khan) का बैग लेते हैं और पवित्रा, शार्दुल को बैग खींचने के दौरान साईकिल से गिराती हैं। वहीं, रुबीना कहती हैं कि इस घर के नए कप्तान के तौर पर अभिनव ठीक हैं। हालांकि, टास्क पूरा होने के बाद घर का नया कप्तान एजाज खान (Eijaz Khan) को बनाया जाता है।

इसी दौरान पवित्रा, एजाज (Eijaz Khan) को हग करती हैं। यह देखकर निक्की, कविता कौशिक से कहती हैं कि पवित्रा को एजाज (Eijaz Khan) पर क्रश है। इसके बाद कविता कौशिक (Kavita Kaushik), एजाज खान से कहती हैं कि उनके वजह से घर में उनके रिश्ते बाकियों के साथ ख़राब हो रहे हैं। इसपर एजाज खान कहते हैं कि ऐसा उनकी थिंकिंग की वजह से हुआ है।  आगे कविता कहती हैं उन्होंने एजाज के साथ दोस्ती नहीं रखनी है। 

एजाज (Eijaz Khan) और कविता (Kavita Kaushik)के बीच चल रहे झगड़े को लेकर पवित्रा काफी गुस्सा हो जाती हैं। पवित्रा कहती हैं कि कविता, एजाज के साथ अच्छा से बिहेव नहीं कर रही हैं। वहीं, दूसरी तरफ कविता बाकी घर वालो से कहती हैं कि घर के बाहर की दुनिया में भी एजाज और वह दोस्त नहीं हैं। दूसरी तरह जैस्मिन भसीन काफी टेंशन में नज़र आती हैं। वह शार्दुल से कहती हैं कि वह राहुल के साथ हुए हादसे को अभी तक भूल नहीं पाई। वह रात को ठीक से सो नहीं पाती । इसके अलावा जैस्मिन कहती हैं कि वह राहुल का फेस भी नहीं देखना चाहती हैं।  

आज के एपिसोड में रेड जोन के चारों सदस्यों के पास बाहर आने का मौका है। जिसके बाद वह ग्रीन जोन में जाकर सेफ भी हो सकते हैं। घर के नए कप्तान के पास इस तबादले का आखिरी फैसला होगा। वहीं, रेड जोन और ग्रीन जोन के सदस्यों में आपस में टकराव भी देखने को मिलेगा। जिसमें निक्की का मानना है कि कविता कौशिक (Kavita Kaushik) उनसे ज़्यादा दिलचस्प हैं। इसलिए उन्हें रेड जोन में होना चाहिए। हालांकि, एजाज खान (Eijaz Khan) भी ऐसा ही करते हैं वह निक्की को ग्रीन जोन और कविता  (Kavita Kaushik) को रेड जोन में भेज देते हैं।