bigg-boss-14-jasmin-bhasin-eijaz-khan-and-nikki-tamboli-reveal-biggest-secrets-of-their-lives

कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आए दिन कुछ नया देखने को मिल रहा है।

मुंबई. कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आए दिन कुछ नया देखने को मिल रहा है।हाल ही में बिग बॉस, कंटेस्टेंट्स को रुबीना दिलैक के इम्युनिटी स्टोन को पाने का मौका देते हैं। इस दौरान कंटेस्टेंट्स को खुद से जुड़ी एक खास बात सबके साथ शेयर करनी है। इस टास्क के दौरान बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में मौजूद कुछ कंटेस्टेंट्स बुरी तरह रोते हुए नज़र आ रहे हैं। 

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस-14 (Bigg Boss 14)के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एजाज खान, निक्की तंबोली और जैस्मीन भसीन अपनी ज़िंदगी से जुड़े कुछ बातें शेयर करते हुए फूट-फूटकर रोने लगते हैं।

प्रोमो वीडियो में निक्की (Nikki Tamboli) कहती हैं कि उन्होंने अपने पेरेंट्स से प्रॉमिस किया था कि वह इस राज को किसी के साथ शेयर नहीं करेंगी। वहीं, दूसरी तरफ जैस्मीन (Jasmin Bhasin), अली गोनी से कहती हैं कि वह उनका राज जानने के बाद भी उनसे प्यार करेंगे। जिस पर अली कहते हैं कि उनके बीच कुछ भी नहीं बदलेगा।

जैस्मीन अपनी स्टोरी शेयर करते हुए कहती हैं कि उन्होंने अपनी लाइफ में कई रिजेक्शन फेस किये हैं। लगातार मिल रहे रिजेक्शन के कारण वह अंदर से टूट गई थीं। आखिर में रोते हुए जैस्मिन कहती हैं कि रिजेक्शन से परेशान होकर उन्होंने एक बड़ा स्टेप लेने का फैसला लिया था। 

वहीं, वीडियो में घर के सबसे स्ट्रॉंग कंटेस्टेंट एजाज खान (Eijaz Khan) भी फुट-फुटकर रोते हुए नज़र आ रहे हैं। एजाज कहते हैं कि यह बात सिर्फ मैं और मेरे थेरेपिस्ट जानते हैं। मेरे अब्बा को इस बारे में कुछ नहीं पता है। मुझे बस उनकी फ़िक्र है। एजाज कहते हैं, ‘मुझे टच से प्रॉब्लम है क्योंकि जब मैं छोटा था तब।।।!’ एजाज कहते हैं कि वह शर्मिंदा नहीं हैं क्योंकि उनकी गलती नहीं थी। लेकिन वह अपने पिता से माफी मांगते हैं।