bigg-boss-14-kumar-sanu-asks-fans-to-bless-son-jaan

‘बिग बॉस' के 14 (Bigg Boss 14) वें सीजन में हिस्सा लेने वाले जान पहले ऐसे प्रतिभागी हैं, जिनके इसमें भाग लेने की पुष्टि हो चुकी है ।

मुंबई. टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 14) में हिस्सा लेने की तैयारी कर रहे बॉलीवुड के गायक कुमार सानू (Kumar Sanu) के बेटे जान (Jaan) ने कहा है कि जब उन्होंने अपने पिता को पहली बार इस बारे में जानकारी दी तो वह हैरान रह गये थे । कलर्स चैनल पर आने वाले ‘बिग बॉस’ के 14 (Bigg Boss 14) वें सीजन में हिस्सा लेने वाले जान पहले ऐसे प्रतिभागी हैं, जिनके इसमें भाग लेने की पुष्टि हो चुकी है । इस कार्यक्रम के प्रस्तोता सलमान खान हैं ।

जान (Jaan) ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘जब मैंने अपने पिता को अपने निर्णय के बारे में बताया तो वह हैरान थे। वह काफी देर तक चुप रहे। हम एक-दूसरे से वीडियो कॉल के जरिये बातचीत कर रहे थे। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं सही मायने में इस शो के लिये तैयार हूं।” जान ने कहा, ‘‘बाद में वह खुश हो गये और मेरे निर्णय का समर्थन किया। उन्होंने इसके लिये मुझे कुछ गुर भी सिखाए।”

उन्होंने कहा कि ‘बिग बॉस’  (Bigg Boss 14) में शामिल होने के प्रस्ताव को स्वीकार करने में उन्हें कोई झिझक नहीं हुयी क्योंकि उभरती प्रतिभा के लिये यह बहुत बड़ा मंच है । जान ने कहा कि वह इस शो के प्रशंसक रहे हैं और पहले सीजन से ही इसे देख रहे हैं । उन्होंने कहा कि यह शो हम जैसे नये प्रतिभावान लोगों एवं प्रतिभागियों को जिस तरह का मंच मुहैया कराता है, उसका कोई जोड़ नहीं है। यह एक बहुत बड़ा अवसर है।