bigg-boss-14-rahul-vaidya-propose-ladylove-disha-parmar-for-marriage

इस बार बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में रहने वाले एक कंटेस्टेंट ने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया है।

Loading

मुंबई. कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। इस घर में कभी प्यार और कभी तकरार देखने को मिल रही है। कुछ कंटेस्टेंट ने इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की है। बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में कई नए रिश्ते जुड़ते हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है। इस बार बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में रहने वाले एक कंटेस्टेंट ने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया है।

इंडियन आइडल रियलिटी शो से मशहूर हुए सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इस समय बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर पर हैं। राहुल (Rahul Vaidya) अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने बिग बॉस के घर में रहकर अपनी गर्लफ़्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया है।

राहुल (Rahul Vaidya) पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस दिशा परमार को डेट कर रहे हैं। वह इस समय बिग बॉस के घर में हैं और दिशा को याद कर रहे हैं। इसी दौरान राहुल (Rahul Vaidya) ने बेहद अलग अंदाज़ से दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया है।

हाल ही में कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर राहुल (Rahul Vaidya) का वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो में राहुल (Rahul Vaidya) कह रहे है कि “आज का दिन मेरे लिए बहुत खास है। मेरे लाइफ में एक लड़की है जिसका नाम दिशा परमार है। लेकिन मुझे नहीं पता कि मुझे यह कहने में इतना समय कैसे लगा, ‘आई लव यू। मुझसे शादी करोगी? मैं तुम्हारे जवाब का इंतजार करूँगा।” सोशल मीडिया पर राहुल (Rahul Vaidya) का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।