bigg-boss-14-rubina-dilaik-and-jasmin-bhasin-at-loggerheads-over-essentials

सिद्धार्थ शुक्ला ने रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) की टांग खींची।

Loading

मुंबई. कलर्स टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) शुरू हो गया है।बिग बॉस के घर में सारे कंटेस्टेंट्स अपने रंग में आ रहे हैं।बिग बॉस के दूसरे दिन की शुरुआत “तूफ़ानी सीनियर्स” सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान और कंटेस्टेंट्स के बीच एक छोटी सी बहस से हुई। सिद्धार्थ ने जैस्मीन भसीन को अपना काम पूरा करने से रोक दिया। बाद में, घर के अंदर, शहजाद देओल ने निक्की तम्बोली से कहा कि उसे अपनी बात करने का तरीका बदलना चाहिए। गार्डन एरिया में सारा गुरपाल ने सिद्धार्थ शुक्ला को “पंजाब का जीजा” कहा।इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) की टांग खींची। 

दोपहर के भोजन के समय, गौहर खान ने पवित्रा पुनिया को कहा कि वह कंटेस्टेंट्स को अपने भोजन को निष्पक्ष तरीके से वितरित करें। इससे पवित्रा नाराज हो गई और उसने खाना खाने से मना कर दिया।इसके बाद पुनिया की प्रतिक्रिया से हैरान गौहर ने उनसे माफी मांगी।

बाद में, हिना खान ने बिग बॉस के पहले टास्क की घोषणा की। जो रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स के लिए था। जिनमें रुबीना दिलाइक, निशांत सिंह, सारा गुरपाल और जान कुमार सानू का नाम शामिल है। रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स   को घर में अपनी जगह सुरक्षित करने का मौका दिया गया था, लेकिन इसके लिए उन्हें “तूफ़ानी सीनियर्स” द्वारा निर्धारित कार्यों को पूरा करना था। सिद्धार्थ के बाद, हिना और गौहर ने कार्यों के बारे में रणनीति बनाई, उन्होंने रुबीना को एक सप्ताह के लिए एक ही कपड़े पहनने के लिए कहा। जब उसने इनकार कर दिया, तो उसके पति और सह-प्रतियोगी अभिनव शुक्ला ने समझाया कि नियमों का पालन नहीं करने से उसको इस घर से बाहर जाना पड़ सकता है।

वहीं, सीनियर्स ने निशांत को पूरे हफ्ते के लिए बिकिनी टॉप पहनने और इसके साथ उसे खुद को रिजेक्टेड बोलना है ऐसा टास्क दिया। वहीं, सारा को बाल कटवाने के लिए कहा गया और इसी तरह, जान को एक मोहॉक हेअरकट करने के लिए कहा गया।इन सभी ने अपने टास्क को स्वीकार कर लिया।

घर के रिजेक्टेड सदस्य जान कुमार सानू, निशांत मल्कानी, रूबीना दिलाइक और सारा गुरुपाल हैं। बिग बॉस कहते हैं कि ये चार लोग तय करेंगे कि कौन तीन घर में जाएंगे और जिसका प्रदर्शन सबसे निराशाजनक रहा है वह अभी गार्डन एरिया में ही रहेगा। आखिरकार यह तय हुआ कि रूबीना दिलाइक गार्डन एरिया में रहेंगी और बाकी तीन लोग घर के अंदर जाएंगे। 

तीसरे दिन, अपनी पसंदीदा चीजों को लेकर रुबीना और जैस्मीन के बीच लड़ाई हुई। रुबीना एक जोड़ी चप्पल रखना चाहती थीं लेकिन जैस्मीन ने कहा कि वह अपने मेकअप किट के साथ कोई समझौता नहीं कर सकतीं। सारा गुरपाल और निक्की सहित अन्य प्रतियोगियों के बीच लड़ाई बढ़ गई।