bigg-boss-14-sara-gurpal-singer-gonna-come-back-in-show-after-few-day

अब खबर आ रही है कि सारा (Sara Gurpal) की एक बार फिर बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में वापसी हो सकती हैं।

Loading

मुंबई. कलर्स टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) की शुरुआत हो गई है। वहीं इस शो का पहला एविक्शन हो गया हैं। इस घर से पहले बाहर निकलने वाली सिंगर सारा गुरपाल (Sara Gurpal) हैं। पिछले हफ्ते सीनियर्स के फैसले के बाद सारा को बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर से निकलना पड़ा था। लेकिन, अब खबर आ रही है कि सारा (Sara Gurpal) की एक बार फिर बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में वापसी हो सकती हैं।

बिग बॉस से जुड़ी खबरों को शेयर करने वाले एक इंस्टाग्राम अकाउंट ने यह जानकारी लीक की है। इस अकाउंट के मुताबिक, सारा (Sara Gurpal) की बिग बॉस के घर में फिर से एंट्री होगी। वह कुछ दिनों बाद घर में नज़र आएंगी। अब यह खबर सारा (Sara Gurpal) के फैन्स के लिए अच्छी है। लेकिन, बिग बॉस के घर के सदस्य सारा (Sara Gurpal) की वापसी से खुश होते है की नहीं यह तो देखने वाली बात होगी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Double tap for Sara . . . . #saragurpal #bb14 #BiggBoss14Updates #bbupdates #biggbossupdates #biggbosskhabri #bbkhabri #biggboss14khabri #WeekendKaVaar #WeekendKaVaarLiveUpdates

A post shared by Bigg Boss 14 (@biggboss14.colourstv) on

बता दें कि सारा गुरपाल (Sara Gurpal) के एव‍िक्शन के बाद सोशल मीडिया पर बिग बॉस के घर में मौजूद सीनियर्स को काफी ट्रोल किया गया। सारा के फैन्स का कहना है कि, उन्हें इस घर से बाहर करना गलत फैसला था।