Bigg Boss 14 Winner: रुबीना दिलैक बनीं बिग बॉस 14 की विनर, राहुल वैद्य रहे नंबर 2 पर

    Loading

    मुंबई: बिग बॉस (Big Boss) के दर्शकों को जिस बात का इंतजार था, वह समय आ गया है। रियलिटी शो के 14वें  सीजन के विनर के नाम का ऐलान हो गया है। टीवी की मशहूर अदाकार रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ने बिग बॉस 14 की विनर बन गई है। वहीं राहुल वैद्य (Rahul vaidya) पहले रनर अप रहे। रुबीना विनर की ट्रॉफी के साथ 36 लाख रुपए लेकर घर जाएंगी।

    फिनाले में सबसे पहले राखी सावंत (Rakhi Sawant) शो से बाहर हुई, हालांकि उन्होंने 14 लाख रुपए की राशि लेकर निकली। राखी के बाद कम वोट के वजह से अली गोनी (Aly Goni) भी बाहर हो गए। दोनों प्रतियोगी के बाहर हो जाने के बाद विनर की रेस में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), राहुल वैद्य (Rahul vaidya) और रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) ही बचे थे। 

    खुद को किया साबित 

    शो में रुबीना अपने पति अभिनव शुक्ल के साथ शामिल हुई थी वह पहले दिन से ही मजबूत प्रत्याशी बनकर खेल रही थी वह  लगातार फैंस की पहली पसंद बनी रही। पिछले पांच महीने में उन्होंने शो के अंदर हर मौके पर खुद को एक मजबूत प्रत्याशी के तौर पर बनाया रखा। इस दौरान उनके पति ने उनका पूरा साथ निभाया। शो के अंदर दोनों एक दुसरे के लिए खड़े दिखाई दिए।

    140 दिन चला शो

    बिग बॉस का 14वा सीजन का पहला एपिसोड 03 अक्टूबर 2020 को ऑन एयर हुआ था। कुल 138 दिन चले इस शो कई ट्वीस्ट भी लाए गए। जिसमें पुराने प्रतिभागियों को शामिल करना, वैल्ड कार्ड एंटरी, चैलेंजर आदि।