bigg-boss-14-yashraj-mukhate-make-rakhi-sawant-saandhni-thi-video-viral

पिछले एपिसोड में राखी (Rakhi Sawant) ने ऐसा ही कुछ किया।

मुंबई. कलर्स टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में कंटेस्टेंट दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। बिग बॉस के घर में राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एंट्री हुई है। राखी सावंत के आने के बाद घर का माहौल ही बदल गया। वह अपनी मस्ती और शरारत से सबको हंसाती रहती हैं। पिछले एपिसोड में राखी  (Rakhi Sawant) ने ऐसा ही कुछ किया।

दरअसल, पिछले एपिसोड में किसी ने राखी (Rakhi Sawant) की पानी की बोतल स्विमिंग पूल में फेंक दी। इसके बाद राखी ने बिग बॉस से वीडियो क्लिप चेक करने को कहा। बस राखी के इसी डायलॉग पर यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) ने अपना म्यूजिक दिया। 

यशराज मुख़ाते (Yashraj Mukhate) ने इससे पहले ‘रसोड़े में कौन था’ और ‘त्वाडा कुत्ता टॉमी” पर म्यूजिक वीडियो बनाया था। अब यशराज ने राखी के ‘सांडनी थी (Saandhni Thi Video)’ वाले डायलॉग पर म्यूजिक बनाया है। हाल ही में कलर्स ने इंस्टाग्राम पर यशराज का वीडियो शेयर किया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस वीडियो में अपनी बोतल पानी में फेंके जाने से नाराज़ राखी (Rakhi Sawant) बिग बॉस से कह रही हैं, “जिसने मेरी इस बोतल को स्विमिंग पूल में फेंका, बिग बॉस, प्लीज आप सारे टेप रिवाइंड करो और चेक करो, क्या ये सांडनी थीं?”

इस वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) अर्शी खान (Arshi Khan) पर निशाना साधते हुए कहती हैं, “येडी कौन है ये, मेरी बोतल फेंकी, तू थी क्या वो? तूने फेंकी क्या? मेरी बोतल स्विमिंग पूल में किसने भेजी? ये हर फ्रेम में मेरा फ्रेम काटती है।” राखी सावंत पर बना यशराज मुखाते का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।