”बिग बॉस” के कंटेस्टेंट के साथ गुंडों ने की मारपीट, देखे फोटो

मुंबई. कलर्स टीवी का पॉपुलर शो ''बिग बॉस सीजन 8'' के कंटेस्टेंट और आरजे प्रीतम सिंह के साथ गुंडों ने मारपीट की है। प्रीतम सिंह अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में उनके शरीर पर

मुंबई. कलर्स टीवी का पॉपुलर शो ‘बिग बॉस सीजन 8’ के कंटेस्टेंट और आरजे प्रीतम सिंह के साथ गुंडों ने मारपीट की है। प्रीतम सिंह अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में उनके शरीर पर चोट के निशान नजर आ रहे है। 

प्रीतम ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘गुंडो ने बीती रात बहुत मारपीट की जिसके बाद मुझे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया’।

आगे प्रीतम ने इस पूरी घटना के बारे में जानकारी देते हुए लिखा, बांगुर नगर सिग्नल एरिया में यह घटना हुई। कुछ गुडें एक लड़का और लड़की को बुरी तरह पीट रहे थे। मैं उस रास्ते से गुज़र रहा था मैंने ये सब देखा तो अपनी कार रोकी और उन्हें बचाने की कोशिश की। वह गुंडे इतने गुस्से में थे की उन्होंने मेरे साथ भी मारपीट की, मुझे शरीर पर कई जगह चोट लगी है। साथ ही मेरी कार का भी काफी नुकसान हुआ है। इस घटना में उस लड़के को भी काफी चोट आई है और वह अस्पताल में है।