टीवी एक्टर की सोसायटी में मिला कोविड 19 पॉजिटिव केस, बिल्डिंग को कर दिया सील

मुंबई. वैश्चिक महामारी कोरोनावायरस से संक्रमित लोगो की संख्या बढ़ती जा रही है। इस वायरस ने कई लोगो को अपने चपेट में ले लिया है। बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक हर कोई इस वायरस से बचने के लिए मुमकिन

मुंबई. वैश्चिक महामारी कोरोनावायरस से संक्रमित लोगो की संख्या बढ़ती जा रही है। इस वायरस ने कई लोगो को अपने चपेट में ले लिया है। बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक हर कोई इस वायरस से बचने के लिए मुमकिन कोशिश कर रहे है। इसी बीच खबर मिली है कि,एक टीवी एक्टर के अपार्टमेंट में कोरोना पॉजिटिव मिला है।

यह भी पढ़े : क्वारंटाइन में तारक मेहता के अय्यर कर रहे है यह काम, देखें वीडियो

यह भी पढ़े : बॉलीवुड सेलेब्स ने मुंबई पुलिस को कहा थैंक्यू, फिर मिला यह जवाब

मिली हुई जानकारी के मुताबिक, सब टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बाला के किरदार में नजर वाले तन्मय वेकारिया के अपार्टमेंट में कोरोना पॉजिटिव मिला है। तन्मय वेकारिया कांदिवली के राज एकरेड अपार्टमेंट में रहते हैं। इस बिल्डिंग में रहने वाले तीन लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके है। इस बात की जानकारी मिलते ही तन्मय की बिल्डिंग को सील किया गया है।

यह भी पढ़े : इस गंभीर बीमारी से जूझ रही है तापसी पन्नू , कहा- डर लगता है कि….

यह भी पढ़े : सलमान खान ने शेयर की बंद कब्रिस्तान की तस्वीर

एक इंटरव्यू में तन्मय वेकारिया ने बताया कि, वह इस समय काफी मुश्किलों का सामना कर रहे है। उन्होंने आगे कहा,’सिक्यूरिटी के लोग हमारी मदद कर रहे है। लेकिन ना ही कोई इस बिल्डिंग आ सकता है और ना ही इस बिल्डिंग से बाहर जा सकता है।

यह भी पढ़े : अक्षय कुमार ने बीएमसी को दान किये इतने करोड़, जानकर हो जाएंगे हैरान

यह भी पढ़े : रंगोली चंदेल ने लगाई ‘मसकली 2.0’ के मेकर्स की क्लास, कही यह बातें