TV actor Karan Mehra arrested of complaint of wife Nisha Rawal, know the whole matter
Image:Twitter

पति करण के अलावा निशा ने उनके परिवार अजय मेहरा, बेला मेहरा और कुणाल मेहरा पर भी मारपीट और जानबूझकर प्रताड़ित जैसा आरोप लगाया है।

    Case filed against Karan Mehra on Nisha Rawal’s complaint: अदाकारा निशा रावल (Nisha Rawal) और अभिनेता करण मेहरा (Karan Mehra) की जोड़ी छोटे पर्दे की पसंदिता जोड़ी में से एक हैं। छोटे पर्दे पर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी दोनों की अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग है। ऐसे में यह जोड़ी पिछले दिनों तब चर्चा में आई जब करण की पत्नी निशा ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा और मारपीट का आरोप लगाया। इस दिन अभिनेत्री ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी फर्ज कराई थी। इस पूरे मामले के बाद मुंबई पुलिस ने करण को हिरासत में लेते हुए पूछताछ की थी।

    इस पूरे मामले पर अब नया अपडेट सामने आया है। निशा रावल ने अपने पति करण के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। अभिनेत्री ने यह एफआईआर मुंबई के गोरेगाव स्थित पुलिस स्टेशन में करवाई हैं। निशा के इस बड़ा कदम के बाद अब पूरी टीवी इंडस्ट्री हैरान हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

    साथ ही निशा ने अपनी शिकायत में करण को दोषी बताते हुए ‘अपने बैंक खाते से 1 करोड़ रुपये से ज्यादा राशि निकालने के आरोप लगाया है। खैर, निशा की इस पुलिस शिकायत के बाद अब करण मेहरा की फिर से गिरफ्तारी होगी ऐसे संकेत मिल रहे हैं।