तारक मेहता फेम पोपटलाल का चाइनीज अंदाज़, तारक मेहता में ही नहीं बल्कि चीनी फिल्मों भी तहलका मचा चुके हैं – देखें VIDEO

    Loading

    मुंबई: टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) का मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ulta Chashma) लोगों के दिल पर राज करता है। इस सीरियल के हर एक किरदार लोगों को बहुत पसंद आते हैं। यह एक पारिवारिक सीरियल है, जिसे लोग अपने पूरे परिवार के साथ देखना पसंद करते हैं। सारे किरदारों को बहुत सारे फैंस भी हैं, जो उन्हें दिल से चाहते हैं। लेकिन, इन सभी किरदारों में से सबसे दिलचस्प किरदार है पोपटलाल (Popatlal) का, जो बेहद ही मज़ेदार कैरक्टर है। 

    सीरियल (Serial) में पोपटलाल खासतौर पर अपनी शादी न होने की वजह से ज़्यादा परेशान रहते हैं। इस एक्टर का असली नाम श्याम पाठक है। श्याम को टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से बहुत कामयाबी मिली है। श्याम ने इससे पहले भी कई सीरियल में काम किया है। लेकिन, अब हाल ही श्याम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह चाइनीज फिल्म में नजर आ रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shyam Pathak (@shyampathak01)

    अनुपम खेर भी थे साथ  

    श्याम पाठक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। वीडियो में श्याम पाठक एक चाइनीज महिला से बातचीत करते नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो में अनुपम खेर भी हैं। वीडियो में श्याम महिला से इंग्लिश में बात कर रहे हैं। जबकि वह अनुपम खेर से हिंदी में बात करते हैं। इस वीडियो में श्याम बेहद ही अलग अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। भले ही श्याम को इस मूवी से ज़्यादा शोहरत नहीं मिली, लेकिन उनकी एक्टिव के सभी लोग कायल हो गए हैं। 

    एंग ली थे फिल्म के निर्देशक 

    श्याम जिस चाइनीज फिल्म में नज़र आ रहे हैं उस फिल्म का निर्देशन एंग ली ने किया था। इस फिल्म का नाम ‘लस्ट, कॉशन’ का है। ये फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी। श्याम पाठक ने इस फिल्म में तब काम किया था जब वे तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़े नहीं थे। फिल्म चीन, ताइवान और यूनाइटेड स्टेट्स में रिलीज की गई थी।