डॉली बिंद्रा ने ली रश्मि देसाई की क्लास, कहा- शो में 10 % भी योगदान नहीं दिया

मुंबई, कलर्स टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 13 का फिनाले करीब आ गया है. इस शो का फिनाले जितना पास आ रहा है, उतने ही दर्शक और अन्य सेलेब्स इस शो को लेकर अपने राय सामने रख रहे है. ऐसे में बिग बॉस के

मुंबई, कलर्स टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 13 का फिनाले करीब आ गया है. इस शो का फिनाले जितना पास आ रहा है, उतने ही दर्शक और अन्य सेलेब्स इस शो को लेकर अपने राय सामने रख रहे है. ऐसे में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टंट डॉली बिंद्रा ने अभी अपनी राय बताते हुए रश्मि देसाई पर निशाना साधा है. 
 
एक मीडिया इंटरव्यू में डॉली बिंद्रा ने बिग बॉस सीजन 13 के कंटेस्टंट रश्मि देसाई को लेकर अपनी राय बताई. डॉली ने कहा कि रश्मि देसाई काफी फेमस और पॉपुलर कंटेस्टंट थी. लेकिन उन्हें इस घर में गेम खेलना नहीं आया. उन्होंने इस शो में अपना 10 % योगदान नहीं दिया. उनकी वजह से शो को बिल्कुल भी फायदा नहीं हुआ है. इस शो में केवल सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने अपना 100 % योगदान देते हुए दर्शको का मनोरंजन किया है. 
 
आगे डॉली ने शहनाज गिल के बारे में बताते हुए कहा, शहनाज गिल काफी रियाल है. उसे जब भी अटेंशन चाहिए होती है तो वो साफ सामने से आकर कह देती है. वो जैसी है वैसी ही बिग बॉस के घर में नजर आ रही है. आगे इस शो के विनर के बारे में डॉली ने बात करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिया.