BB 13 : फैंस और सेलेब्स का सिद्धार्थ शुक्ला को मिल रहा सपोर्ट

मुंबई, कलर्स टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 का फिनाले को कुछ ही दिन बाकी है. ऐसे मैं अब हर कोई अपने फेवरेट कंटेस्टंट को विनर होते हुए देखना चाहता है. जब से यह शो शुरू हुआ तब से बिग बॉस के

मुंबई, कलर्स टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 का फिनाले को कुछ ही दिन बाकी है. ऐसे मैं अब हर कोई अपने फेवरेट कंटेस्टंट को विनर होते हुए देखना चाहता है. जब से यह शो शुरू हुआ तब से बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला दर्शको का कमाल का मनोरंजन कर रहे है. उनके लाखों फैंस है. दर्शकों में आम जनता के साथ कई सेलेब्स भी उनको विनर बनते देखना चाहते है. इसी दौरान सिद्धार्थ के फैंस ने सोशल मीडिया पर Siddharthkeaslifans हैशटग भी शुरू किया है. साथ ही कई सेलेब्स भी सिद्धार्थ शुक्ला के स्पोर्ट में नजर आ रहे है.

यह भी पढ़े : डॉली बिंद्रा ने ली रश्मि देसाई की क्लास, कहा- शो में 10 % भी योगदान नहीं दिया

 

एक्स बिग बॉस विनर विंदू दारा सिंह सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे हैं. उनका मानना है कि सिद्धार्थ ही बिग बॉस 13 के विनर बनेंगे. विंदू दारा सिंह ने कहा,  जब मैं किसी को सपोर्ट करता हूं तो पूरे सीजन उसके साथ खड़ा रहता हूं. फिर अगर वो कंटेस्टेंट गलती भी करेगा तो भी हम सोशल मीडिया पर उसे कवरअप करने की कोशिश करते हैं. लेकिन सिद्धार्थ ऐसा शख्स है जिसने बिग बॉस 13 में कोई गलती नहीं की है. अगर वो बिग बॉस नहीं जीतेंगे तो मैं काफी शॉक्ड हो जाऊंगा. सभी कंटेस्टेंट्स को लगता है कि उनका चहेता सेलेब्स ही बिग बॉस जीतेगा.


 

वही, एक्स बिग बॉस कंटेस्टंट राखी सावंत भी सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट किया है. राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राखी ने सिद्धार्थ की जमकर तारीफ की है. साथ ही उन्होंने कहा कि बिग बॉस की बॉस बिल्कुल भी स्क्रिप्टेड नहीं होता है.राखी ने कहा, मैं भी बिग बॉस के घर में गई हूं. बिग बॉस बिल्कुल भी स्क्रिप्टेड नहीं होता है. इंसान जैसा होता है वैसा ही दिखता है. एक तरफ क्या रट लगा रखी है सबने सिद्धार्थ के बारे में. सिद्धार्थ को आपन जानते ही कितना है ? बहुत अच्छा लड़का है सिद्धार्थ. सिद्धार्थ अपनी मेहनत से आगे बढ़ा है. जो भी अपनी मेहनत से आगे बढ़ा है उसे कोई इंसान गिरा नहीं सकता. जिसके साथ ईश्वर है.