gurmeet-choudhary-wife-debina-bonnerjee-test-positive-for-coronavirus

वर्ष 2008 में टेलीविजन धारावाहिक ‘रामायण' में बनर्जी के साथ काम करने वाले चौधरी ने बुधवार को ट्विटर के जरिये यह जानकारी साझा की।

मुंबई. टीवी कलाकार व दंपति गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। दंपति इस समय घर में ही पृथक-वास में हैं। वर्ष 2008 में टेलीविजन धारावाहिक ‘रामायण’ में बनर्जी के साथ काम करने वाले चौधरी ने बुधवार को ट्विटर के जरिये यह जानकारी साझा की।

चौधरी (36 वर्ष) ने लिखा, ‘‘कोविड-19 जांच में आज मुझे और पत्नी देबीना के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। सौभाग्य से हम बेहतर हैं और सभी एहतियाती उपायों का पालन कर रहे हैं। घर में ही पृथक-वास में हैं।”

चौधरी ने उनके संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना वायरस की जांच करवाने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा, ‘‘ हम अनुरोध करते हैं कि जो हमारे संपर्क में आए हैं, अपना ध्यान रखें। आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।”

गौरतलब है कि चौधरी और बनर्जी ने वर्ष 2011 में शादी की थी और दोनों ने ‘पति-पत्नी और वो’ और ‘नच बलिये’ के छठे सत्र सहित कई रियलिटी शो में साथ काम किया है।