Happu Ki Ultan Paltan Show celebrate Christmas

इस हल्के-फुल्के मनोरंजक शो ने एक बार फिर अपने क्रिसमस स्पेशल (Christmas) एपिसोड में कुछ ऐसा ही किया।

Loading

एण्डटीवी का शो ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ (Happu Ki Ultan Paltan) हमेशा ही दर्शकों के चेहरे पर मुस्कुराहट बिखेरता रहा है। इस हल्के-फुल्के मनोरंजक शो ने एक बार फिर अपने क्रिसमस स्पेशल (Christmas) एपिसोड में कुछ ऐसा ही किया। राजेश सिंह (कामना पाठक) को जब यह पता चलता है कि उसके पड़ोसी मिस्टर ब्रिगेंजा, जो उसके लिए उसके पिता समान है, वो अपना आखिरी क्रिसमस मनाने वाले हैं, तो वो काफी भावुक हो जाती है।

राजेश और बच्चे हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) से आग्रह करते हैं और आखिरकार वह उसे घर पर इस खास अवसर का जश्न मनाने के लिए मना लेते हैं। राजेश हप्पू को इस बात का लालच देती है कि मिस्टर ब्रिगेंजा एक अमीर आदमी हैं और उनका कोई वारिस नहीं है, और शायद वह सिंह परिवार के साथ अपना पैसा बांट ले।

tv-show

हर कोई डांस और म्यूजिक के साथ इस उत्सव का आनंद ले रहा है, और घर की साज-सजावट में कोई भी खर्चा नहीं हुआ। यहां तक की बेनी (विश्वनाथ चटर्जी) ने बिमलेश से शादी करने और सभी को प्रभावित करने की उम्मीद से अपने नए मेहमानों के लिए केक भी बनाया। इस एपिसोड की शूटिंग के बारे में अपने अनुभव के बारे में बताते हुए कामना पाठक ने कहा, श्क्रिसमस मेरे पसंदीदा त्यौहारों में से एक है, यह एक ऐसा समय होता है जब हर कोई साथ आता है और येशु के जन्म का जश्न मनाता है।

निश्चित रूप से ये एपिसोड मेरे दिल के बहुत करीब है, यह एपिसोड देखकर दर्शक बहुत अच्छा अनुभव करेंगे क्योंकि पूरा परिवार एक साथ आता है वह भी उस इंसान को खुशी देने के लिए जिसे उन्होंने आज तक इतना खुश कभी नहीं देखा। दर्शक यह कहानी जरूर पसंद करेंगे और मैं उम्मीद करती हूं कि यह उन्हें दयालुता के काम करने के लिए प्रोत्साहित करे।