hina-gauhar-blasts-at-sidharth-shukla-heated-argument-over-nikki-and-jasmin-task

कलर्स टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) में घमासान शुरू हो गया हैं।

मुंबई. कलर्स टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) में घमासान शुरू हो गया हैं। कंटेस्टेंट के साथ अब सीनियर्स भी एक दूसरे से टकरा रहे हैं। हाल ही में चैनल ने शो का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो जारी किया है। जिसमें तीनो सीनियर्स एक दूसरे से लड़ते हुए नज़र आ रहे हैं।इसके साथ ही शो में पहली बार हिना का एग्रेसिव साइड देखने को मिलेगा।

दरअसल, निक्की (Nikki Tamboli) और जैस्मिन (Jasmin Bhasin) के बीच जीत को लेकर सीनियर्स को फैसला लेना है। लेकिन, इस फैसले को लेते समय तीनो सीनिअर्स की राय अलग रहती है। हिना (Hina Khan)-गौहर(Gauhar Khan) के मुताबिक जैस्मिन ने ये टास्क जीता। लेकिन, सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) निक्की तंबोली का साथ दे रहे है। बस इसी बात को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauhar Khan)के बीच झगड़ा शुरू हो जाता है।प्रोमो वीडियो में हिना खान सिद्धार्थ एक-दूसरे पर चिल्लाते हुए दिखे। 

इसके बाद सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) ने बिग बॉस को कहा कि उनके लिए फैसला सही नहीं है। इस बात पर हिना खान ने सिद्धार्थ को चेतावनी देते हुए कहा कि वह उन्हें संचालन का काम न सिखाए और अपने काम से काम रखे। अपनी सफाई में सिद्धार्थ ने कहा कि, जैस्मिन मेरी दोस्त है लेकिन मैं गलत फैसला नहीं लेना चाहता।