दुर्गाष्टमी के दिन कपिल शर्मा ने की बेटी अनायरा की पूजा

मुंबई. कोरोनावायरस के कारण सभी लोग अपने घरो में बंद हो गए है। देश में जारी किये गए लॉकडाउन के कारन इस बार सभी को अपने घर पर ही नवरात्री की पूजा करनी पड़ी। इसी बीच एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने

मुंबई. कोरोनावायरस के कारण सभी लोग अपने घरो में बंद हो गए है। देश में जारी किये गए लॉकडाउन के कारन इस बार सभी को अपने घर पर ही नवरात्री की पूजा करनी पड़ी। इसी बीच एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने परिवार के साथ दुर्गाष्टमी की पूजा की। खास बात यह की, इस पूजा में कपिल की बेटी अनायरा काफी क्यूट लग रही थी।

दरअसल, कपिल के घर पर अष्टमी के मौके पर कन्या पूजन भी किया गया। इस पूजा में उनकी तीन महीने की बेटी अनायरा ट्रेडिशनल लुक में नजर आई। कपिल और गन्नी ने अनायरा की पूजा की और नन्ही माता से आशीर्वाद भी लिया। इस ट्रेडिशनल लुक में अनायरा बेहद क्यूट लग रही है। उसने हाथ में चूड़ी पहनी है। वही, पिले और गुलाबी रंग के ड्रेस अनायरा नन्ही माता की तरह दिख रही है।

कपिल शर्मा ने बेटी अनायरा की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। कपिल ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, ‘जय माता दी। ‘ सोशल मीडिया पर अनायरा की तस्वीर को काफी पसंद किया जा तरह है। कई लोग तस्वीर पर कमेंट भी कर रहे है।