kaun-banega-crorepati-12-amitabh-bacchan-name-sonu-kumar-gupta-jal-purush

उन्होंने बताया कि उन्हें मशीनों से बेहद प्यार है। उन्हें बचपन से ही मशीनों से काफी लगाव है।

मुंबई. सोनी टीवी का पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12′(Kaun Banega Crorepati 12) शुरू हो गया है। इस शो का पहला एपिसोड 28 सितंबर को प्रीमियर हुआ। केबीसी (KBC) के दूसरे एपिसोड में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) के सामने सोनू कुमार गुप्ता हॉट सीट पर बैठे थे। इस शो में सोनू ने अपनी जर्नी के बारे में बताया।  उन्होंने बताया कि उन्हें मशीनों से बेहद प्यार है। उन्हें बचपन से ही मशीनों से काफी लगाव है।  

सोनू की यह बात सुनकर बिग बी (Amitabh Bacchan) भी इम्प्रेस हो गए। इसके साथ ही बिग बी (Amitabh Bacchan) ने सोनू को एक बेहद अनोखा नाम दिया है। उन्होंने सोनू को कहा कि हम आपको एक शीर्षक दे दें तो बुरा तो नहीं मानेंगे। मैं आपको जल पुरुष बनाना चाहता हूं। इसके बाद बिग बी ने सोनू को जल पुरुष कहकर संबोधित किया।  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sonu Kumar Gupta ko AB ne diya Jal Purush ka shirshak. Dekhiye unki kahaani #KBC12 mein aaj raat 9 baje sirf Sony par. @amitabhbachchan @spnstudionext

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

केबीसी (Amitabh Bacchan) के हॉट सीट पर बैठे हुए बिग बी सोनू से पूछते है कि आपको पानी के मशीनों से बेहद प्यार है, आखिर ये मशीन क्या करती है।  बिग बी के सवाल का जवाब देते हुए सोनू ने कहा,  वो पानी को फिल्टर करती हैं।  इसके बाद बिग बी (Amitabh Bacchan) ने पूछा कि पानी को फिल्टर क्यों किया जा रहा है। इसपर सोनू ने कहा, फ़िलहाल पानी बहुत गंदा आ रहा है।  इसलिए हम इस मशीन के सहारे पानी को फ़िल्टर करते है।  

इसी दौरान बिग बी (Amitabh Bacchan) ने अपना एक अनुभव सबके साथ शेयर किया।बिग बी ने कहा, हमारे जमाने में जब हम दिल्ली में रहते थे तो गर्मियों में हम बाहर सोते थे। रात में थोड़ी ठंड हो जाती थी।वहीं, हम पानी को फ़िल्टर करने के लिए सुराही का इस्तेमाल करते थे।  इसके बाद सुबह उसी सुराही का पानी पीते थे। तब पानी फ़िल्टर हो जाता था। 

इसपर सोनू ने कहा ने कि हां पानी की गंदगी सारी नीचे बैठ जाती है तो वो फिल्टर हो जाता है।बता दें कि 29 साल सोनू कुमार गुप्ता रायपुर छत्तीसगढ़ में रहने वाले हैं। वह 10 सालों से वहां पर सर्विस टेक्निशियन के रूप में काम कर रहे है।