kavita-kaushik-husband-ronnit-biswas-reveals-shocking-things-about-abhinav-shukla

इस लड़ाई के बाद कविता (Kavita Kaushik) बिग बॉस का घर छोड़कर चली गईं।

मुंबई. हाल ही में कलर्स टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में कविता कौशिक (Kavita Kaushik) और रूबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) में लड़ाई देखने को मिली। इस लड़ाई के बाद कविता (Kavita Kaushik) बिग बॉस का घर छोड़कर चली गईं। रुबीना के साथ झगड़े में कविता (Kavita Kaushik) ने कहा था कि वह उनके पति अभिनव शुक्ला की सच्चाई जानती हैं। वहीं, कविता ने यह भी कहा था कि वह बिग बॉस के घर से बाहर जाकर अभिनव की सच्चाई सबके सामने बताएंगी।

अब घर के बाहर आने के बाद एक्ट्रेस ने चुप्पी साध रखी है। लेकिन, उनके पति रोनित बिस्वास ने अभिनव शुक्ला को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। रोनित ने ट्वीट करते हुए अभिनव पर कई आरोप लगाए हैं।

रोनित ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘अब सच्चाई बताने का वक्त आ गया है। टीवी पर नज़र आ रहा ये इंसान कोई जेंटलमैन नहीं है, इसे शराब लेने की बुरी आदत है। नशे में धुत्त होकर वो आधी रात को केके (कविता कौशिक) को मैसेज किया करता था। उससे बात करने और आधी रात को मिलने की ज़िद करता था। इसके अलावा भी बहुत कुछ है जो उसके बारे में बताया जा सकता है। इन सबसे परेशान होकर मेरी पत्नी को कई बार पुलिस भी बुलवानी पड़ी थी’।

रोनित ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा, ‘ये वही शख्स है जिसने हमारे सामने भीग मांगी थी क्योंकि वो अपनी फिल्म हमारे घर में शूट करना चाहता था। ये वही फिल्म है जिसे हमने फ्री में किया था और अपना घर दिया था, क्योंकि वह जाहिर वजहों के चलते अपने घर पर शूट नहीं कर सकता था! और अब ये बोल रहा है उसी लेडी को कि मारेगा उसको? मर्द? वाकई?। रोनित का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कई लोग इस ट्वीट पर कमेंट्स भी कर रहे हैं।