नागिन 5 के अभिनेता शरद मल्होत्रा को हुआ कोरोना

Loading

मुंबई. नागिन 5 में वीर का किरदार निभा रहे हैं शरद मल्होत्रा कोविड -19 पॉजिटिव आए हैं और होम क्वारंटाइन हैं। उनकी पत्नी रिपसी भाटिया की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अभिनेता ने एक बयान में कहा, “वे कहते हैं न कि यदि आप सकारात्मक रहें अच्छी चीजें और लोग आपकी तरफ आकर्षित होंगे। अरे नहीं! इस लाइन को भी गंभीरता से लिया। दुर्भाग्य से मैंने कम लक्षणों के साथ कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और शुक्र है कि मेरी पत्नी ने नकारात्मक परीक्षण किया है। सभी एहतियाती उपायों का पालन करना जारी रखा है। मैं सख्त चिकित्सा देखरेख में होम क्वारंटाइन में हूं, इसलिए कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखें और मैं वापस तेजी और मजबूत होने का वादा करता हूं। ”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#coffee is a hug in a Mug ❤🤗 …Sweeeeeethearttttt wherz Urs ..?????

A post shared by Sharad_Malhotra009 (@sharadmalhotra009) on

नागिन 5 में सुरभि चांदना और मोहित सहगल मुख्य जोड़ी के रूप में हैं जबकि शरद प्रतिपक्षी की भूमिका में हैं। सीरियल दूल्हन से प्रसिद्धि पाने वाले अभिनेता, पहली बार एक नकारात्मक भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। भूमिका के बारे में बात करते हुए, शरद ने एक साक्षात्कार में बताया था कि “14-15 वर्षों के लिए सकारात्मक भूमिका निभाने के बाद, आपका दिमाग इसी का आदि हो जाता हैं, और जब भी आप ऐसे किसी रोल के बारे में सुनते है बिना मौका गवाएं उसे अपना बना लेते हैं। जब मुझे वीर के रोल का ऑफर मिला, तो मुझे इस बात से ऐतराज़ हो गया था क्योंकि मैंने परदे पर कभी नेगेटिव रोल नहीं किया। मेरे लिए सबसे बड़ा फैक्टर यही था कि कोई मुझे कुछ इस तरह से करने की सोचे। हालांकि, ईमानदारी से, मैं हर दिन प्रार्थना करता हूं कि मेरे प्रशंसक इससे जुड़े और मुझे उतना ही प्यार दें। यह एक बड़ा जोखिम और चुनौती है लेकिन मुझे एकता और चैनल पर भरोसा है। ”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The essence of all beautiful art, all great art, is Gratitude ~ F.Nietzsche ❤ #currentmood #missingbaarish Pretty Feet courtsey ~ @ripci.bhatia

A post shared by Sharad_Malhotra009 (@sharadmalhotra009) on

कई अन्य टेलीविजन कलाकार भी कोरोना वायरस के शिकार हो गए हैं। इससे पहले, कसौटी ज़िन्दगी की के अभिनेता पार्थ समथान काम फिर से शुरू करने के तुरंत बाद कोरोना संक्रमित हो गए थे। राजेश कुमार, जो एक्सक्यूज़ मी मैडम की शूटिंग कर रहे थे, और ससरा खान, जो संतोषी माँ – सुनयिन व्रत कथाये की शूटिंग कर रह थे।