Niya trolls by sharing the picture of birthday cake, gave such a reply to trollers

मुंबई. निया शर्मा को उनके 30 वें जन्मदिन के केक के लिए लोगों ट्रोल कर रहे हैं। निया के दोस्त उनके जन्मदिन के लिए एक डी* शेप्ड केक लाए, और निया ने तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं। यह उनके फैन्स को पसंद नहीं आया जिसके बाद उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। उस घटना के बाद निया शर्मा ने उनके नृत्य का एक वीडियो शेयर कर कैप्शन दिया: “अजीब अजीब या जो भी हो। शांत रहें और आगे बढ़ें। हर दिन जन्मदिन नहीं आता।” निया ने अपनी गर्लफ्रेंड्स रेहाना मल्होत्रा और शगुन के साथ स्विमिंग पूल में शानदार समय बिताते हुए भी कुछ तस्वीरें शेयर कीं। अभिनेत्री मुंबई लौट आई है।

निया शर्मा ने भाई विनय शर्मा के साथ अपना जन्मदिन मनाया जहाँ वह गिफ्ट्स को देख सरप्राइज थी। निया ने उन पलों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। निया ने अपने दोस्तों द्वारा ली की गई तस्वीरों और वीडियो को पोस्ट किया। उसने लिखा था: “मेरे जीवन की सबसे अच्छी डर्टी 30। शब्दों की कमी … अभिभूत और इस समय सबसे ज्यादा खुशी। आप सभी द्वारा किए गए प्रयासों का धन्यवाद। … @ gautam.sharma13 @iam_reyhani @rrahulsudhir @arjunbijlani @ amrin15 @ shagun08 @shurabhavinofficial @cashmakeupartistry @savantsinghpremi @ bhavin.chudasama.98 धन्यवाद आप सभी को इसे सबसे यादगार बनाने के लिए…

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Whacky weird or whatever. Keep Calm and Move on. 🥳 har din Birthday nahi aataaaaa

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

निया शर्मा ने हाल ही में खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया जीता, और सुपरनैचुरल शो, नागिन 4 में लीड रोल में दिखी थी। रियलिटी शो, बिग बॉस 14 में उनकी एंट्री की अफवाह भी थी, लेकिन इस खबर को उन्होंने खारिज कर दिया।