अर्शी खान का टीवी पर होगा, स्वयंवर, राहुल महाजन करेंगे होस्ट! जानें क्या है पूरा मामला

अर्शी खान से पहले राखी सावंत, राहुल महाजन, रतन राजपूत और शहनाज गिल जैसे सितारों का भी टीवी पर स्वयंवर हुआ हैं।

    Loading

    Arshi Khan In Talks To Have Her Swayamvar On TV After Shehnaaz Gill: बिग बॉस 14 (bigg boss 14) में बतौर चैलेंजर हिस्सा लेने वाली अर्शी खान (Arshi Khan) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। खबर के अनुसार, बहुत जल्द दर्शकों को छोटे पर्दे पर अर्शी खान का स्वयंवर दिखाई देंगा।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो मेकर्स ने अर्शी खान को स्वयंवर के लिए अप्रोच किया है। और तो और उन्होंने शो की तैयारी शुरू कर दी है।‘ रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि इस स्वयंवर शो को राहुल महाजन होस्ट कर सकते हैं। हालांकि मेकर्स ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है लेकिन बहुत जल्द बड़ा ऐलान होगा’ 

    टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस शो का नाम ‘आएंगे तेरे साजना (सीजन वन विद अर्शी खान)’ होगा। मेकर्स इस शो को भव्य तौर पर पेश करेंगे।‘ आपको याद दिला दें, हाल ही में अर्शी खान ने मुंबई में अपने लिए के घर खरीदा है। इसके बाद उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में इस घर का जिक्र भी किया था। बता दें, अर्शी में ने बिग बॉस 14 में जाने के पहले आर्थिक तंगी से जूझने की बात कही थी। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)

     

    अर्शी खान से पहले राखी सावंत, राहुल महाजन, रतन राजपूत और शहनाज गिल जैसे सितारों का भी टीवी पर स्वयंवर हुआ हैं। दर्शकों ने इसे काफी पसंद भी किया है। अब देखना है अर्शी खान का स्वयंवर चैनल को टीआरपी दिलाता है या नहीं।