salman-khan-on-bigg-boss-14-happy-to-take-pay-cut

मुंबई. वीकेंड के करीब आते ही, बिग बॉस 14 के नए प्रमोशनल वीडियो वीकेंड का वार में ट्विस्ट और टर्न के साथ फुल ऑन ड्रामा होने वाला हैं। कंटेस्टेंट के अलावा, वीडियो में सलमान खान भी रियलिटी शो केएक शॉकिंग ट्विस्ट का खुलासा करते नज़र आ रहे थे।

एक स्पेशल गेस्ट के रूप में मंच पर काम्या पंजाबी के साथ वीडियो शुरू हुआ, जिसमें जैस्मीन भसीन से पूछा गया कि दर्शकों को उनके व्यक्तित्व के दो विपरीत पक्ष देखने को मिले और उनमें से कौन एक वास्तविक था। जैस्मीन ने जवाब दिया कि शुरू में, लोग “मास्क पहने” थे और बाद में केवल अपने असली रंग दिखाए। काम्या ने तब उसे बताया कि यहां तक ​​कि जैस्मिन भी ऐसी लग रही थी जैसे उसने मास्क पहन रखा हो क्योंकि हाल के कुछ हफ्तों में वह भी काफी बदल गई थी।

इसके बाद, सलमान ने सीजन के लिए बड़े ट्विस्ट की घोषणा की। उन्होंने प्रतियोगियों से यह अनुमान लगाने के लिए कहा कि अंतिम सप्ताह कब आयोजित होगा। प्रतिभागियों ने अनुमान लगाया कि यह जनवरी का पहला सप्ताह हो सकता है। सलमान ने तब उनसे कहा, “आपको ऐसा लगता हैं. अब सीन पलटेगा. आपको लगता हैं जनवरी में होगा फिनाले वीक लेकिन ये जनवरी में नहीं, अगले हफ्ते होगा. आगे सिर्फ चार लोग जाएंगे. ” घोषणा ने हर प्रतियोगी को हैरान कर दिया।

सलमान का रियलिटी शो बिग बॉस 14 अक्टूबर की शुरुआत में शुरू हुआ और तब से दर्शकों और प्रशंसकों को प्रभावित कर रहा है। यह शो जो आम तौर पर तीन महीने (90 दिन) के लिए प्रसारित होता है, अब जल्द ही समाप्त होने की संभावना है। यह एक ट्रिक स्टेटमेंट हो सकता है और शो कुछ और समय के लिए फिनाले के प्रतियोगी के साथ विस्तारित हो सकता है।

इससे पहले बिग बॉस को एक बार एक और महीने के लिए बढ़ाया गया था और सामान्य जनवरी के समापन समारोह के बजाय फरवरी में समाप्त किया गया था।