सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में आयी राखी सावंत, कहा- बहुत अच्छा लड़का है

मुंबई, कलर्स टीवी का पॉपुलर रियालटी शो 'बिग बॉस 13' का फिनाले करीब आ रहा है. इस शो के 2 कंटेस्टंट सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज में से कोई एक विनर हो सकता है, ऐसा कयास लगाया जा रहा है. इस शो के

मुंबई, कलर्स टीवी का पॉपुलर रियालटी शो ‘बिग बॉस 13’ का फिनाले करीब आ रहा है. इस शो के 2 कंटेस्टंट सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज में से कोई एक विनर हो सकता है, ऐसा कयास लगाया जा रहा है. इस शो के फिनाले को लेकर दर्शको के साथ अन्य सेलेब्स भी काफी उत्सुक है. कई सेलेब्स अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को खुलकर स्पोर्ट कर रहे है. ऐसे में राखी सावंत ने भी अपने फेवरेट कंटेस्टंट सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट किया है. 

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राखी ने सिद्धार्थ की जमकर तारीफ की है. साथ ही उन्होंने कहा कि बिग बॉस की बॉस बिल्कुल भी स्क्रिप्टेड नहीं होता है.

इस वीडियो में राखी ने कहा, मैं भी बिग बॉस के घर में गई हूं. बिग बॉस बिल्कुल भी स्क्रिप्टेड नहीं होता है. इंसान जैसा होता है वैसा ही दिखता है. एक तरफ क्या रट लगा रखी है सबने सिद्धार्थ के बारे में. सिद्धार्थ को आपन जानते ही कितना है ? बहुत अच्छा लड़का है सिद्धार्थ. सिद्धार्थ अपनी मेहनत से आगे बढ़ा है. जो भी अपनी मेहनत से आगे बढ़ा है उसे कोई इंसान गिरा नहीं सकता. जिसके साथ ईश्वर है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी ने आगे कहा- मैं दूसरों के बारे में नहीं कहूंगी कि कौन जीतेगा. लेकिन मैं ये जरूर कहूंगी कि सिद्धार्थ बेहद अच्छा इंसान है. अच्छा इंसान क्या होता है पता है क्या , जो दोस्तों, पैरेंट्स, सबकी इज्जत करे. उतार चढ़ाव सभी की जिंदगी में आते हैं.

बता दे कि राखी सावंत ‘बिग बॉस सीजन 1’ का हिस्सा बन चुकी है. मालूम हो 15 फरवरी को बिग बॉस सीजन 13 का विनर फैसला हो जायेगा.