स्वयंवर को लेकर शहनाज गिल पर राखी सावंत ने साधा निशाना, कहा- मुझे कॉपी करते है

मुंबई, कलर्स का पॉपुलर शो बिग बॉस 13 खत्म हो गया है. बिग बॉस में सबका दिल जितने वाली शहनाज गिल का अब स्वयंवर हो रहा है. इस शो का नाम है मुझसे शादी करोगे. इस शो में शहनाज गिल और पारस छाबड़ा की टीवी पर

मुंबई, कलर्स का पॉपुलर शो बिग बॉस 13 खत्म हो गया है. बिग बॉस में सबका दिल जितने वाली शहनाज गिल का अब स्वयंवर हो रहा है. इस शो का नाम है मुझसे शादी करोगे. इस शो में शहनाज गिल और पारस छाबड़ा की टीवी पर शादी होगी. बता दे की, इससे पहले टीवी पर राखी सावंत, राहुल महाजन, रतन राजपूत का स्वयंवर हुआ था.  
 
शहनाज गिल अपने नए शो के कारण काफी सुर्खियां बटोर रही है. कई लोगो को शहनाज का नया अंदाज काफी पसंद आ रहा है. इसी दौरान राखी सावंत ने वीडियो के जरिए शहनाज के स्वयंवर पर अपनी बात बताई है. राखी का कहना है कि, शो के मेकर्स और शहनाज उनकी कॉपी कर रही है. राखी ने अपने वीडियो में कहा, ‘अरे शहनाज का स्वयंवर हो रहा है. ये लोग मुझे ही क्यों कॉपी करते हैं यार? मुझे पूछे बिना स्वयंवर हो रहा है. ये नाइंसाफी है. नाम, टाइटल सब बदल दिया है’.

 
हालांकि, इसके बाद राखी ने शहनाज की जमकर तारीफ भी की है. राखी ने कहा, शहनाज काफी क्यूट और मासूम लड़की है. मैं  भी पहले शहनाज की तरह थी. लेकिन, जब से में फिल्म इस इंडस्ट्री में आई में बदल गयी. हमारी इंडस्ट्री में पागल इंसान भी ठीक हो जाएगा. सना को ऑल द बेस्ट. मुझे खुशी है कि फिर से स्वयंवर आ रहा है. देखते हैं शहनाज किसको सलेक्ट करती है.
 
आगे राखी सावंत ने सिद्धार्थ शुक्ला की भी  तारीफ  की है. राखी ने कहा, मुझे बेहद खुशी है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने सीजन 13 जीत लिया है. सिद्धार्थ ही सीजन 13 जीतने के काबिल थे. हमने उनके लिए बहुत सारे वोट किए हैं. सिद्धार्थ शुक्ला की यह शुरुआत है, उनको आगे अभी बहुत सारे शोज करने हैं.