बिग बॉस 13 : पांच हफ्ते और बढ़ा शो, सलमान खान की फीस में भी हुआ मोटा इजाफा

मुंबई, कलर्स टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'बिग बॉस 13' दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. साथ ही यह शो टीआरपी लिस्ट में भी आगे चल रहा है. इस शो को दर्शकों का इतना प्यार देख मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है. शो

मुंबई, कलर्स टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 13’ दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. साथ ही यह शो टीआरपी लिस्ट में भी आगे चल रहा है. इस शो को दर्शकों का इतना प्यार देख मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है. शो के मेकर्स बिग बॉस 13 को और 5 हफ्ते बढ़ाने वाले है.

खबरों की माने तो, यह शो लगभग 100 दिन तक चलने वाला था, लेकिन अब इसमें 5 हफ्ते बढ़ा दिए है. साथ ही यह भी खबर मिली है की, इस शो के होस्ट अभिनेता सलमान खान के हर हफ्ते की फीस में 2 करोड़ रुपये का इजाफा कर दिया है.

बता दें, सलमान को पहले हर हफ्ते के 13 करोड़ रुपये मिलते थे,लेकिन अब उन्हें 15 करोड़ मिलेंगे. इस हिसाब से सलमान खान को 5 हफ्ते के 75 करोड़ रुपये दिये जाएंगे. इस बात की जानकारी बिग बॉस खबरी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है.

हालांकि इस बात की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. बिग बॉस खबरी के मुताबिक सलमान खान को पूरे सीजन के 270 करोड़ रुपये दिए जाएंगे. इस फैन पेज के मुताबिक टेलीविजन के इतिहास में सलमान खान सबसे ज्यादा रुपये कमाने वाले होस्ट बन गए हैं.