salman-khan-on-bigg-boss-14-happy-to-take-pay-cut

‘‘बिग बॉस'' सीजन 14 (Bigg Boss 14) के वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में "भारत" स्टार ने कहा कि महामारी के बीच शो में लौटने का उनका फैसला जरूरतमंद लोगों की मदद करने की इच्छा से प्रेरित है।

मुंबई. सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने बृहस्पतिवार को खुलासा किया कि उन्होंने “बिग बॉस” (Bigg Boss 14) की नई सीजन के लिए कम पैसे लिए हैं, ताकि उनके पारिश्रमिक की वजह से कोविड-19 संकट के दौरान चैनल पर कोई दबाव न पड़े। ‘‘बिग बॉस” सीजन 14 (Bigg Boss 14) के वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में “भारत” स्टार ने कहा कि महामारी के बीच शो में लौटने का उनका फैसला जरूरतमंद लोगों की मदद करने की इच्छा से प्रेरित है।

खान (Salman Khan) ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘यही कारण है कि मैं ‘बिग बॉस’ का यह सीजन कर रहा हूं। यह लोगों को रोजगार प्रदान करेगा- शो के लिए काम करने वाले कर्मियों की बहुत बड़ी इकाई है, उन्हें उनका वेतन मिलना शुरू हो जाएगा, वे अपने घरों के लिए राशन खरीद सकेंगे।”

प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद एंडेमोल शाइन इंडिया के सीईओ अभिषेक रेगे ने कहा, हालांकि नए सामान्य दिशानिर्देश के अनुसार, कुछ लोगों को ही सेट पर आने की अनुमति है, वे लोगों को शिफ्ट में काम पर बुला रहे हैं ताकि रोजगार की संख्या कम न हो।

हालांकि, इससे शो के निर्माण की लागत में वृद्धि हुई है। रेगे ने कहा, ‘‘जाहिर है कि आप वेतन में बहुत बढ़ोतरी नहीं कर सकते हैं, लेकिन हम पूरा वेतन दे रहे हैं।” इसको लेकर खान ने कहा, ‘‘मेरे बारे में क्या? इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं इसे कम करने से ज्यादा खुश हूं, ताकि बाकी सभी लोगों को भुगतान हो जाए।”