‘बिग बॉस 15’ का पहला प्रोमो हुआ रिलीज, होस्ट सलमान खान ने दिए कई बड़े हिंट

प्रोमो वीडियो में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) फैंस को एक के बाद एक कई हिंट भी दिए हैं।

    Loading

    Salman Khan treats fans on Eid with first promo of Bigg Boss 15: ईद के खास मौके पर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस को बेहद खास अंदाज में ईदी दी  हैं। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर रियलिटी टीवी शो बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) का पहला प्रोमो पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज दिया है। यह प्रोमो सामने आने के बाद यह भी फाइनल हुआ है कि सलमान खान ही ‘बिग बॉस 15’ हो होस्ट करेंगे। सल्लू मियां ने खुद इस पहले प्रोमो को अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। प्रोमो को शेयर कर अभिनेता ने कैप्शन में लिखा ‘इस बार का बिग बॉस होगा हद से ज्यादा क्रेजी, इतना ओवर द टॉप… टीवी पर तो हो जाएगा बैन… इस शो को मैं टीवी पर होस्ट करूंगा… बूट में सूट में ताकि उससे पहले आप देखो वेट पर… इंतजार कीजिए मैं आपसे मिलूंगा टीवी पर…’। 

    इस वीडियो में बताया गया है कि बिग बॉस 15 ओटीटी पर 8 अगस्त से शुरू हो रहा है। टीवी से 6 हफ्ते पहले इसका प्रसारण OTT पर शुरू कर दिया जाएगा। इसके साथ यह भी फाइनल हुआ कि शो टीवी पर प्रसारित होने से पहले डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दिखाई देगा। खैर, बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) का यह प्रोमो फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। इसको लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Voot (@voot)

     

    प्रोमो वीडियो में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) फैंस को एक के बाद एक कई हिंट भी दिए हैं। इसके साथ ही वह अपनी बातों से दर्शकों को कनफ्यूज भी करते दिखाई दिए। वीडियो में आगे सलमान खान बोलते दिखाई दिए कि ‘’टीवी पर मैं होस्ट करूंगा. बूट में, सूट में, ताकि देखो वूट पर… ।‘