Salman opens jaan life in Bigg Boss weekend, see promos

मुंबई. बिग बॉस 14 (Big Boss 14) के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने शनिवार के वीकेंड का वार (Weekend Ka Waar) एपिसोड के लिए नए प्रोमो वीडियो में जान कुमार सानू के छिपे हुए साइड को रखा। सलमान ने जान पर सभी के लिए अनुकूल होने लेकिन उनके पीठ के पीछे कुछ लोगों के खिलाफ षडयंत्र करने का आरोप लगाया।

वीडियो में, सलमान कहते हैं, “तीन हफ्ते मे, सबसे ज़ियादा दोस्ती के दावे इसी आदमी ने किए है।” और फिर, सलमान पूछते है, “ये किसने कहा के ‘मुख्य पागल थोड़ी हूं की निक्की को कैप्टेन बनने दूंगा?” रुबीना दिलैक (Rubina) ने जवाब दिया, “जान ने बोला।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#WeekendKaVaar Sneak Peak… 📽@colorstv …Viacom 18 #bb14 #biggboss14 #biggbossloverkhabri #biggboss2020

A post shared by BIGG BOSS LOVER & KHABRI 👁 (@biggbossloverskhabri) on

निक्की तंबोली (Niki Tamboli), जो जान को अपना दोस्त मानती है, वह रहस्योद्घाटन से परेशान है, और जान उसके पीछे पूंछ की तरह वॉशरूम की ओर जाते नज़र आ रहे है। दोनों ने अब तक शो में एक अप-डाउन-रन चलाया है। शुक्रवार के एपिसोड में, दोनों ने एक-दूसरे के साथ छेड़खानी की, और जान ने उसके लिए एक गाना भी गाया। ज्सिके बाद जान शरमा गए जब निकी ने उन्हें गाल पर चूमा।

सीज़न की शुरुआत में, जान ने निक्की के लिए एक गीत के साथ अपने प्यार का ऐलान किया था, लेकिन निक्की ने उन्हें ‘भाई-जान’ कहकर उसकी बातों को खारिज कर दिया। घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया करते हुए, उनकी मां रीता ने बताया कि यह एक ‘अच्छा टाइमपास’ है और वह इसे पसंद कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि  “ये सब मस्ती थी, मैं इसका आनंद ले रही हूं। आपको कभी नहीं पता होता कि जान (Jaan Kumar Sanu) क्या कर रहा है। मैं इसका आनंद ले रही हूं और हर कोई इसका आनंद ले रहा है। दोनों जवान हैं। यह एक अच्छा टाइमपास है और कम से कम वे घर में कुछ कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, “मस्ती वाला जैसा टाइम पास कर रहे हैं।”