शिल्पा शिंदे ने साधा सिद्धार्थ शुक्ला पर निशाना, कहा-मुझे मारता था

मुंबई, कलर्स टीवी का पॉपुलर रियालटी शो बिग बॉस सीजन 13 को अपना विजेता मिल गया है. शनिवार को सीजन 13 का विजेता का ख़िताब सिद्धार्थ शुक्ला को मिला. एक तरफ बिग बॉस का फिनाले शुरू था. तो दूसरी तरफ बिग बॉस

मुंबई, कलर्स टीवी का पॉपुलर रियालटी शो बिग बॉस सीजन 13 को अपना विजेता मिल गया है. शनिवार को सीजन 13 का विजेता का ख़िताब सिद्धार्थ शुक्ला को मिला. एक तरफ बिग बॉस का फिनाले शुरू था. तो दूसरी तरफ बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बयान दिया. 

यह भी पढ़े : कमजोर कहानी के कारण बॉक्स ऑफिस पर धीमी चल रही है फिल्म लव आज कल

एक मीडिया इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने कहा, "मैं और सिद्धार्थ रिलेशनशिप में रह चुके है, सिद्धार्थ काफी आक्रामक व्यक्ति है. वह काफी पोजेसिव इंसान हैं और उन्होंने मुझ पर कई बार हाथ उठाया है." शिल्पा शिंदे का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़े : फिल्मफेयर 2020 में रहा फिल्म ‘गली बॉय’ का बोलबाला, जीते 10 अवॉर्ड, देखें पूरी लिस्ट

सिद्धार्थ शुक्ला विजेता बनने से पहले शिल्पा शिंदे ने कहा कि वह नहीं चाहती की सिद्धार्थ विजेता बने. उन्होंने कहा, "मैं नहीं चाहती कि ऐसा हो. सिद्धार्थ शुक्ला जैसे एक इंसान को यह शो नहीं जीतना चाहिए. वह इस लायक नहीं हैं, इस खिताब के लायक नहीं हैं."

हालांकि, शिल्पा के इस बयान के बाद सिद्धार्थ शुक्ला विजेता बन गए. अब देखना होगा की शिल्पा शिंदे के इस बयान पर सिद्धार्थ शुक्ला क्या जवाब देते है.