पति अभिनव कोहली का हाईवोल्टेज ड्रामा देख भड़कीं श्वेता तिवारी, बोलीं ‘मैं हैरान हूं, मेरे पिछले ये सबकुछ ऐसे हुआ…’

अभिनव कोहली के इस ड्रामे के बाद अब श्वेता तिवारी ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

    Shweta Tiwari was shocked to see the high-voltage drama of husband Abhinav Kohli, said, ‘I am surprised, my previous things …’: टीवी की बोल्ड अदाकारा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) बहुत जल्द ‘खतरों के खिलाड़ी के 11वें सीजन (Khatron Ke Khiladi 11)’ में स्टंट करती दिखाई देंगे। इस रियलिटी शो के शूट के लिए अदाकारा दक्षिण अफ्रीका गईं हैं। केपटाउन पहुँचने से पहले ही श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने उनके पीछे अपने बेटे रियांश को हंगामा मचा दिया। अभिनेता अभिनव कोहली ने एक के बाद एक सोशल मीडिया पर तीन वीडियो शेयर किया। जिसमें वह दावा करते दिखाई दिए कि श्वेता ने उनके बच्चे को होटल में छोड़कर केपटाउन चली गई हैं। वीडियो में भी अभिनेता ‘होटल से होटल’ जाने की बात करते दिखाई दिए। श्वेता तिवारी के पति यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने बच्चे की तलाश में चाइल्ड हेल्पलाइन तक से मदद की गुहार लगाई। 

    अभिनव कोहली के इस ड्रामे के बाद अब श्वेता तिवारी ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अदाकारा ने गुस्से में बताया कि अभिनव कोहली से कोई बात छुपी नहीं है वह सबकुछ जानते हैं। लेकिन फिर भी ये सब क्यों कर रहे हैं ये मेरी समझ नहीं आ रहा है।‘ बॉलीवुड बबल से बातचीत में श्वेता तिवारी ने बताया कि ‘मैं ‘खतरों के खिलाड़ी’ शो के लिए केपटाउन जा रही हूं, अभिनव को इस बात की जानकारी थी। उन्हें यह भी पता है कि हम दोनों का बेटा रियांश कहा है। इसके बावजूद यह सब कुछ मेरे पीछे हुआ। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

    टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने आगे कहा ‘मैंने खुद अभिनव कोहली को फोन कर बताया था कि मैं केपटाउन जा रहा हूं, रेयांश की देखभाल में मेरी मां, मेरे रिश्तेदार और बेटी पलक हैं। वह मेरे परिवार के साथ सुरक्षित है। मैं रोजाना अपने बेटे रियांश के साथ वीडियो कॉल के जरिए बात करती हूं। ये सारी बाते अभिनव को पता है लेकिन फिर वो सोशल मीडिया पर हाईवोल्टेज ड्रामा। मैंने केपटाउन पहुँचने के बाद ये वीडियो देखें और हैरान रह गई कि ये सब पता होने के बाद ये सब क्यों?’