siddharth-shuklas-video-has-gone-viral-where-a-man-is-accusing-the-actor-of-being-drunk-and-beating-a-man

मुंबई. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें वह मुंबई (Mumbai) की सड़कों पर कुछ लोगों के साथ बदतमीजी करते दिख रहे थे। सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) ने कहा है कि लोगों ने वीडियो के माध्यम से उनकी नेगेटिव इमेज दिखाने का प्रयास किया। एक इंटरव्यू में, बिग बॉस (Bigg Boss) के पूर्व प्रतियोगी ने कहा कि यह दावा करना अनुचित था कि वह विवाद के दौरान नशे में था, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि किसी ने उसके बहनोई के स्टाफ के सदस्यों को कथित रूप से परेशान किया था।

सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) ने कहा, “जो कुछ भी हुआ है, वह सब बाहर है; मुझे लगता है कि इस घटना के कुछ वीडियो क्लिप हैं जो लोगों ने देखे हैं। मेरा बस एक ही कहना है कि ऑनलाइन स्पेस इतना विशाल होने के साथ, इनमें से कुछ प्लेटफॉर्म वास्तव में समाचारों के लिए भूखे हैं। किसी ने कहा कि मैं नशे में था और बिना किसी सत्यापन के शीर्षक को बाहर कर दिया गया था।”

उन्होंने कहा, “यह वास्तव में दुखद है कि आप किसी की मदद करने के लिए बाहर गए हैं और वे आपको गलत बताते हैं। निश्चित रूप से, मीडिया का प्रमुख हिस्सा इसे सही मिला। वे अगले दिन वीडियो देखने गए और सही जानकारी दी। ऐसा नहीं है कि किसी व्यक्ति को कुछ अच्छा करने के लिए सत्यापन या मान्यता की आवश्यकता होती है या वह किसी की मदद करता है, लेकिन जब वह घूमता है और व्यक्ति पर किसी चीज का आरोप लगाया जाता है, तो यह दिल में एक कड़वी भावना छोड़ देता है। लेकिन मुझे लगता है कि यह जीवन है, इसलिए यह ठीक है। ”

बिग बॉस (Big Boss) से परे, सिद्धार्थ को शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) के साथ अपने अपुष्ट रिश्ते के लिए जाना जाता है। वह अक्सर उनके साथ सार्वजनिक रूप से स्पॉट की जाती हैं, और दोनों म्यूजिक वीडियो में एक साथ दिखाई दिए हैं।