siddharth-shuklas-video-has-gone-viral-where-a-man-is-accusing-the-actor-of-being-drunk-and-beating-a-man

इस वीडियो में एक शख्स ने सिद्धार्थ पर आरोप लगाया है कि वह शराब पीकर गाड़ी चाला रहे हैं।

Loading

मुंबई. कलर्स टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 13 (Bigg Boss 13) के विनर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स ने सिद्धार्थ पर आरोप लगाया है कि वह शराब पीकर गाड़ी चाला रहे हैं। इसके साथ ही वीडियो में कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ ने एक गरीब आदमी की बेवजह पिटाई भी की।  

इस वीडियो में सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) वीडियो बना रहे शख्स से मोबाइल छीनने की कोशिश करते हुए नज़र आ रह हैं। जब वह शख्स सिद्धार्थ से कहता है कि, आपने बेवजह एक गरीब को मारा, तब सिद्धार्थ ने कहा कि, पहले उस शख्स ने उन्हें चाकू दिखाया था। खबरों के मुताबिक, यह वीडियो सिद्धार्थ के बर्थडे पार्टी के बाद का है। 

#HappyBirthdaySidharthShukla

Yesrerday Birthday Night #SidharthShukla Drank alcohol
was Driving and Beat up Poor citizen

Link Here Full Videohttps://t.co/NW9ribPpLx pic.twitter.com/iAP4Q5wdTr

— The Khabri (@TheRealKhabri) December 12, 2020

मालूम हो कि, सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने 12 दिसंबर को अपना 40 वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उनकी दोस्त शहनाज गिल ने उन्हें बर्थडे विश करते हुए एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में शहनाज के साथ सिद्धार्थ पर भी नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में शहनाज ने कहा, ‘हैप्पी बर्थडे टू यू सिद्धार्थ शुक्ला।’ बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)