Sneha Jain of 'Saath Nibhana Saathiya 2' delete her Insta handle for Gehna's role

Loading

मुंबई. स्टार प्लस का हिट शो साथ निभाना साथिया एक नए सीजन के साथ छोटे पर्दे पर लौट रहा है। नए सीज़न में शो स्नेहा जैन द्वारा अभिनीत गेहना नामक एक नए चरित्र को भी पेश कर रहा है। इस सीजन में स्नेहा को भोली भाली लड़की बताया गया है, उनकी इसी इमेज को बरकरार रखने के लिए प्रोडूसर ने स्नेह से उनका इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट करवा दिया है। 

कोरोना महामारी ने कई टीवी शो और फिल्मों के प्रोडक्शन को रोक दिया। लेकिन अब, जब से लॉकडाउन प्रतिबंधों को कम किया गया है, कई प्रोडक्शन हाउस अपनी शूटिंग फिर से शुरू कर रहे हैं। कई शो अपने ब्रांड के नए एपिसोड के साथ छोटे पर्दे पर लौट रहे हैं। साथ निभाना साथिया 2 इन शो में से एक है।

हाल ही में, डेली सोप के प्रशंसकों को नए सत्र के लिए प्रोमो भी मिला। नए प्रोमो में गोपी बहू (देवोलीना भट्टाचार्जी) ने एक नए चरित्र का परिचय दिया, जिसका नाम गेहना है। इस साथ निभाना साथिया 2 प्रोमो के अनुसार, गेहना एक नौकरानी है। यह भूमिका अभिनेता स्नेहा जैन द्वारा निभाई जा रही है।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, स्नेहा जैन ने इस भूमिका के लिए अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया। रिपोर्ट में कहा गया है कि स्नेहा जैन ने शो की निर्माता रश्मि शर्मा द्वारा उन्हें ऐसा करने के लिए कहने के बाद अपना अकाउंट हटाने का फैसला लिया। 

इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट करने से पहले स्नेहा जैन के कथित तौर पर हजारों फॉलोअर थे। उन्होंने कई कैजुअल और फैशनेबल लुक में खुद की कई तस्वीरें भी शेयर की थीं। ये तस्वीरें उनके मौजूदा रूप साथ निभाना साथिया 2 के प्रोमो से बिलकुल अलग थीं। यह देखना दिलचस्प होगा कि स्नेहा जैन अपनी नई भूमिका के कारण अकाउंट हटाने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब लौटती हैं।

स्नेहा जैन के अलावा, अभिनेता हर्ष नागर भी साथ निभाना साथिया 2 के कलाकारों में शामिल हो रहे हैं। स्नेहा जैन के लिए, गेहना की भूमिका छोटे पर्दे पर उनकी शुरुआत होगी, जबकि हर्ष नागर के लिए यह उनकी दूसरी भूमिका होगी। हर्ष ने पहले कार्तिक पूर्णिमा नामक एक शो में कार्तिक की भूमिका निभाई थी। नागर का पुराना शो, दुर्भाग्य से, लॉकडाउन के दौरान ऑफ-एयर हो गया।