hercog-wins-in-istanbul-1st-round-watson-retires-from-match

स्लोवेनिया की पोलोना हरकॉग (Polona Hercog) ने सीधे सेटों में जीत दर्ज करके इस्तांबुल टेनिस टूर्नामेंट (Istanbul Tennis Championship) के दूसरे दौर में जगह बनायी लेकिन हीथर वॉटसन (Heather Watson) को अस्वस्थ होने के कारण मैच से हटना पड़ा।

Loading

इस्तांबुल. स्लोवेनिया की पोलोना हरकॉग (Polona Hercog ) ने सीधे सेटों में जीत दर्ज करके इस्तांबुल टेनिस टूर्नामेंट (Istanbul Tennis Championship) के दूसरे दौर में जगह बनायी लेकिन हीथर वॉटसन (Heather Watson) को अस्वस्थ होने के कारण मैच से हटना पड़ा। इस टूर्नामेंट के साथ ही फ्रेंच ओपन से पहले यूरोपीय क्ले पर डब्ल्यूटीए की वापसी भी हुई। हरकॉग ने तुर्की की वाइल्ड कार्ड से प्रवेश पाने वाली बेरफु सेनगिज को 6-2, 6-3 से हराया।

तीसरी वरीयता प्राप्त स्लोवेनियाई खिलाड़ी अगले दौर में इटली की जैसमीन पाओलिनी से भिड़ेगी। इससे पहले वॉटसन अस्वस्थ होने के कारण अपने मैच से हट गयी थी। उन्होंने सारा सोरिबेस टोर्मो के खिलाफ मैच के दौरान ‘मेडिकल टाइमआउट’ लिया था। जब इस ब्रिटिश खिलाड़ी ने हटने का फैसला किया तब सोरिबेस 3-2 से आगे चल रही थी। इस बीच अलेक्सांद्रा सासनोविच ने सातवीं वरीयता प्राप्त जरीना डियास को 3-6, 7-5, 6-1 से हराकर उलटफेर किया। इस्तांबुल टूर्नामेंट पहले अप्रैल में आयोजित किया जाना था।  (एजेंसी)