second-straight-runner-up-finish-for-Prajnesh Gunneswaran-following-final-defeat-in-orlando

प्रजनेश (Prajnesh Gunneswaran) को 52080 डॉलर इनामी हार्ड कोर्ट प्रतियोगिता के फाइनल में रविवार को 3-6 4-6 से शिकस्त झेलनी पड़ी।

ओरलैंडो. भारत के प्रजनेश गुणेश्वरन (Prajnesh Gunneswaran) को यहां ओरलैंडो ओपन (Orlando Open) के फाइनल में अमेरिका के ब्रेंडन नाकाशिमा के खिलाफ हार के साथ लगातार दूसरे एटीपी चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट में उप विजेता बनकर संतोष करना पड़ा। प्रजनेश (Prajnesh Gunneswaran) को 52080 डॉलर इनामी हार्ड कोर्ट प्रतियोगिता के फाइनल में रविवार को 3-6 4-6 से शिकस्त झेलनी पड़ी।

बायें हाथ का भारतीय खिलाड़ी एक घंटे और 28 मिनट चले मुकाबले के दौरान आठ ब्रेक प्वाइंट में से एक का भी फायदा नहीं उठा पाया। प्रजनेश को लगातार दूसरे टूर्नामेंट में उपविजेता बनकर संतोष करना पड़ा। पिछले हफ्ते वह केरी चैंलेंजर टूर्नामेंट के भी फाइनल में हार गए थे।

इस नतीजे से प्रजनेश (Prajnesh Gunneswaran) विश्व रैंकिंग में 137वें से 128वें स्थान पर पहुंच जाएंगे जिससे उनका भारत का नंबर एक खिलाड़ी बनना तय है। प्रजनेश ने इस मुकाबले के दौरान काफी सहज गल्तियां की जबकि नाकाशिमा के मैदानी शॉट दमदार थे जिसकी बदौलत 19 साल का यह अमेरिकी खिलाड़ी अपना पहला एकल चैलेंजर खिताब जीतने में सफल रहा। (एजेंसी)