106 साल की बुजुर्ग महिला ने दी कोरोना को मात

  • सांवलाराम कोविड अस्पताल से ठीक होकर आई घर 

कल्याण. कल्याण-डोंबिवली मनपा क्षेत्र में जहां कोरोना कोहराम मचा रहा हैं, वहीं 106 साल की एक बुजुर्ग महिला ने अपने बुलंद हौसले के चलते कोरोना को मात दे दी है और ठीक होकर अस्पताल से घर आई हैं, जबकि पहले उन्हें कई अस्पताल ने अपने यहां भर्ती करने में असमर्थता दिखाई थी. जिसके बाद उनका डोंबिवली के सवालराम कोविड अस्पताल में उपचार कराया और कोरोना मुक्त हो गई है. 

कडोंमपा मनपा प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार, आनंदीबाई पाटिल 106 साल की बुजुर्ग महिला को कोरोना पाजिटि होने के बाद उनको कई अस्पतालों में ले जाया गया मगर सभी ने उन्हें अपने यहां  भर्ती करने में असमर्थता दिखाई जिसके बाद आंनदीबाई को डोंबिवली के सावलाराम क्रीड़ा संकुल स्थित कोविड समर्थित अस्पताल में वहां के डॉक्टर राहुल घुले ने भर्ती किया और उपचार शुरू कर दिया. डॉ. राहुल घुले की देखरेख में किए गए  सही उपचार और बुजुर्ग महिला के बुलंद हौसले के चलते रविवार को आनंदी बाई ठीक हो गई और अस्पताल से उन्हें डिस्चार्ज कर दिया और कोरोना मुक्त होकर घर आ गई हैं.

 आदित्य ठाकरे ने भी डाक्टर की सराहना

कल्याण-डोंबिवली मनपा क्षेत्र में कोरोना के बढ़ते प्रभाव से जहां भय का वातावरण बना हुआ हैं. वहीं 106 साल की बुजुर्ग महिला आनंदी बाई  पाटिल के ठीक होने पर मनपा प्रशासन और डॉ. राहुल घुले की लोगों द्वारा सराहना की जा रही हैं और पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने भी ट्वीट कर कडोंमपा प्रशासन और डॉ. राहुल घुले की सराहना की हैं.