11 illegal constructions Demolishes in kdmc

    कल्याण. केडीएमसी (KDMC) कमिश्नर डॉ. विजय सूर्यवंशी के निर्देशानुसार और विभागीय उप आयुक्त उमाकांत गायकवाड के मार्गदर्शन में कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका (Kalyan-Dombivali Municipal Corporation) क्षेत्र में अवैध निर्माणों (Illegal Constructions) पर कार्रवाई की गई और मनपा के विभिन्न परिसरों में किए गए 11 अवैध निर्माणों को जमींदोज (Demolishes) कर दिया गया। 

    कल्याण-डोंबिवली मनपा के तोड़ू दस्ते द्वारा अ प्रभाग क्षेत्र में  वासूंद्री रोड स्थित रामेश्वर पाटिल की अवैध दुकानों और रेल्वे फाटक, टिटवाला से अभिलाषा पार्क सड़क मार्ग में बाधित 3 गोदाम के साथ ही टिटवाला स्थित एसिड कंपनी के पास रिंगरोड में बाधित 3 घरों पर तोड़ू कार्रवाई कर जमींदोज कर दिया गया। यह कारवाई अ प्रभाग क्षेत्र अधिकारी सुधीर मोकल की मौजूदगी में मनपा तोड़ू दस्ते द्वारा जेसीबी मशीन की सहायता से पुलिस सुरक्षा में की गई।

    इसके अलावा मनपा के ई प्रभाग क्षेत्र में  प्रभाग क्षेत्र अधिकारी अक्षय गुडधे की टीम द्वारा भोपर रोड पर डी मार्ट के सामने  दीपक पाटिल के 3 अवैध दुकानों को जेसीबी की सहायता से  तोड़ू कार्रवाई कर धराशायी कर दिया गया, मनपा द्वारा की गई। इस तोड़ू कार्रवाई से अवैध निर्माणकर्ताओं में खलबली मच गई हैं।